बॉलीवुड

बिग बॉस में विकास गुप्ता ने किया एक ओर खुलासा, कहा- पापा बस ये देखने आए कि जिंदा हूं कि नहीं

बिग बॉस 14 में वापसी करने के बाद से विकास गुप्ता अपने जीवन के कई सारे राज खोलने में लगे हुए हैं। हाल ही में इन्होंने एक लड़के के साथ रिश्ते में होने की बात सबके सामने कबूली थी। वहीं अब इन्होंने अपनी मां के साथ लड़ाई होने की बात का भी खुलासा किया है। बिग बॉस के नए एपिसोड में विकास गुप्ता अर्शी खान से कहते हुए नजर आए कि उनकी मां उनसे दूर चली गई हैं। विकास गुप्ता ने अर्शी खान को बताया कि कैसे उनकी मां और छोटे भाई ने उनके खिलाफ साजिश रची। अपनी मां के बारे में बात करते हुए विकास गुप्ता काफी भावुक भी हो गए और खूब रोने लगे।

लेटेस्ट एपिसोड में रात के समय विकास गुप्ता ने अर्शी से कहा कि ‘यहां आकर अहसास हुआ कि मैं मां से बहुत प्यार करता हूं। मेरे छोटे भाई से सबसे ज्यादा प्यार किया। वहां पे गलती हुई। मेरी मां छीन ली। मेरे पापा 30 साल से मेरे साथ नहीं थे। सिर्फ बाद में आए थे, जब ये सब हुआ। ये देखने कि मैं जिंदा हूं या नहीं।’ विकास की ये बात सुनकर अर्शी को काफी दुख हुआ और अर्शी  ये कहती हुई सुनवाई दी कि, ‘मैं तुम्हारी फैमिली के बारे में कुछ नहीं जानती। जितनी बार तुम्हारी मां ने कॉल किया, यही कहा कि विकास बिग बॉस 11 में जाकर बदल गया।’

वहीं विकास गुप्ता ने अर्शी को बताया कि हाल ही में जब उसे बिग बॉस के घर से निकाला गया था। उसकी मां मिलने के लिए आई थी। मां ने मिलकर बोला कि मुझे पता था कि तुम अर्शी को धक्का मारोगे। तुम नहीं चाहते थे कि अर्शी वो सब बातें बोले। किसी को नहीं पता था कि तुम ये कहकर रुक जाओगी कि मैंने अपनी मां का ख्याल नहीं रखा।’

विकास गुप्ता की पूरी बता सुनने के बाद अर्शी ने भी एक खुलासा किया और कहा कि तुम्हारे करीबी का फोन मेरे पास आया था और उन्होंने मुझे तुम्हें फंसाने के लिए कहा था। लेकिन मैंने उनको मना कर दिया।अर्शी ने कहा कि मुझे तुम्हारे एक करीबी ने कहा था, एक लड़का उठाओ और स्पाई कैमरा रखके फंसा दो। यह सुनकर विकास रोने लगते हैं और बोलते हैं कि उनके परिवार ने बर्थडे सेलिब्रेट किया। मां भी देहरादून से आई। लेकिन उनसे मिली नहीं।

विकास गुप्ता और अर्शी की इस बाचीत से ये बात साफ है कि विकास गुप्ता के परिवार में इन दिनों कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। गौरतलब है कि इस शो में विकास गुप्ता ने अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का मार दिया था। जिसके बाद विकास को घर से निष्कासित कर दिया गया था।

हालांकि एक हफ्ते बाद विकास को वापस से बिग बॉस के घर भेज दिया गया। घर आने के बाद अर्शी और विकास ने एक दूसरे से दूरी भी बना ली थी। लेकिन विकास को उदास देख अर्शी ने उनसे बात की। इस बातचीत के दौरान विकास ने अपने मां को लेकर ये खुलासा किया।

Back to top button