बॉलीवुड

कार्तिक ने दी नायरा को मुखाग्नि, क्या हो जाएगा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है का अंत’ ?

टीवी के सबसे पॉपुलर और पसंद किए जाने वाले सीरियल में से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ में दर्शकों को जल्द एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. रजनी शाह के इस सीरियल के नए एपिसोड में दर्शक कुछ ऐसा देखेंगे जो उन्हें रोमांच से भर देगा. दर्शक जल्द ही एक बड़े ट्विस्ट से इस सीरियल में परिचित होंगे.

बता दें कि, इन दिनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बताया जा रहा है कि गोयनका परिवार आखिरकार एक साथ आ गया है और अब परिवार में सारी अच्छी चीजें ही हो रही हैं. पूरा परिवार घुल-मिल कर साथ में रह रहा है और परिवार काफी खुश भी है. हालांकि एक नया ट्विस्ट जल्द ही दर्शकों का शानदार तरीके से मनोरंज करने के लिए तैयार है.

बता दें कि, नए एपिसोड में गोयनका परिवार अपनी खुशियों को सेलिब्रेट करने और आशीर्वाद लेने के लिए कुलदेवी के दर्शन करने के लिए जाने वाला है और इस दौरान कुछ ऐसा होगा जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं होगी. दरसल, इस दौरान अपनी भविष्य की चिंता शो की मुख्य किरदार नायरा को बार-बार सताएगी. नायरा के मन में बुरे विचार आने लग जाएंगे.

नायरा अपनी परिवार को लेकर चिंता में डूब जाएगी. नायरा में मन में नकारत्मक विचार आने लगेंगे. साथ ही उसे इस बात का आभास भी होगा कि, उसके परिवार पर कोई बहुत बड़ा संकट आ सकता है. लेकिन वह इन सब विचारों को दरकिनार कर देगी और अपने परिवार केसाथ वक्त बिताएगी. कार्तिक और नायरा अपनी परिवार को अपना समय देते हुए नज़र आएंगे. हालांकि यह पारिवारिक ट्रिप कुछ बुरा जरूर कर सकती है. हालिया प्रोमो में ऐसे संकेत मिले हैं.

एक हालिया प्रोमो में दिखाया आगया है कि, कार्तिक नायरा को मुखाग्नि दे रहा है. इस दृश्य ने हर किसी को चिंता में डाल दिया है. इससे समझा जा सकता है कि, नायरा का परिवार जब कुल देवी के दर्शन कर लौट रहा होगा तो रास्ते में गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया होगा और इस सड़क हादसे में नायरा की जान चली जाएगी.

फिलहाल आधिकारिक तौर पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. यह महज प्रोमो है और सच्चाई तो टीवी पर एपिसोड आने के साथ ही पता चल पाएगी. लेकिन दर्शकों को एक बहुत बड़ा ट्विस्ट परोसा जाना तय है. अगर ऐसा सच में हुआ तो क्या नायरा का किरदार यही खत्म हो जाएगा. या फिर यह नायरा का एक सपना है. यह जानने के लिए आपको देखना होगा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है.’

Back to top button