बॉलीवुड

शादी के कुछ महीने बाद ही हुई पंजाबी काम्या की ऐसी हालत, कुछ महीने पहले की थी दूसरी शादी

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। काम्या ने वैसे तो कई धारावाहिकों में काम किया है और अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया है। मगर पिछले दिनों से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनसे सवाल कर रहे हैं। तो आइये जानते हैं, आखिर काम्या पंजाबी की वो कौन सी तस्वीरें हैं जो उनके फैंस को परेशान कर रही हैं।

काम्या पंजाबी की ये तस्वीरें जमकर हो रही हैं वायरल..

दरअसल काम्या ने हाल ही में सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो नॉर्मल नहीं बल्कि अलग और काफी डरावने अंदाज में दिख रही हैं। ऐसे में फैंस उनके हालत को लेकर काफी चिंतित हो गए हैं और सवाल कर रहे हैं। ये तस्वीरें मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री काम्या पंजाबी की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है जिन्हें देखकर उनके फैंस जरा परेशान दिखाई दे रहे हैं और उनकी इस हालत के बारे में सवाल कर रहे हैं। कुछ लोग तो उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चिंतित हैं।

हालांकि आपको बता दें कि काम्या पंजाबी की पर्सनल लाइफ में कुछ भी गड़बड़ नहीं हुआ है। और उनकी निजी जिंदगी में में सबकुछ अच्छा है। वहीं ये तस्वीरें उनके शूटिंग्स के दौरान की हैं। दरअसल ये तस्वीरें शूटिंग सेट से आई हैं और उन्होंने खुद इन तस्वीरों को अपने इंस्टा एकाउंट से फैंस के साथ साझा किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काम्या पंजाबी ने बिजनेसमैन शलभ ढांग से बीते फरवरी 2020 में ही  शादी रचाई है। खास बात ये है कि काम्या और शलभ दोनों की ही ये दूसरी शादी है। खैर, काम्या और शलभ इन दिनों अपने शादीशुदा जिंदगी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं और दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

काम्या कई  बार अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं। बता दें कि इस जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं, यही वजह है कि इनकी हर तस्वीर पर लाखों की संख्या में  लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं।

काम्या और शलभ की लव स्टोरी की बात करें तो इस बारे में एक बार काम्या पंजाबी ने बताया था कि वो शलभ को पहली ही नजर में दिल दे बैठी थीं। वो कहती हैं कि जब मैंने पहली बार शलभ को देखा तभी महसूस कर लिया था कि वो एक बेहद ही सरल और अपने जिम्मेदारियों के प्रति गंभीर इंसान हैं।

काम्या ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा था कि  वो पहले भी रिलेशन में रह चुकी हैं, लेकिन पहले किसी ने उन्हें गुलाब गिफ्ट नहीं किया था। जबकि शलभ ने पहली ही मुलाकात में मेरे लिए गुलाब गिफ्ट में लेकर आए थे। काम्या कहती हैं कि गुलाब के अलावा शलभ ने मेरे लिए स्वारॉस्कि ईयररिंग्स गिफ्ट में लाया था। शलभ का ये गिफ्ट मेरे दिल को छू गया था। हालांकि मैं उनके लिए कुछ लेकर नहीं गई थी।

Back to top button