बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन की नातिन की वो 10 तस्वीरें जिन्हें आज के पहले शायद ही आप ने देखा होगा

बॉलीवुड के शहंशा अमिताभ बच्‍चन के साथ साथ उनका पूरा परिवार फेमस है। इसमें उनकी नातिन नव्‍या नवेली नंदा भी शामिल है। 23 वर्षीय नव्‍या का फिल्म और फेशन इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं है लेकिन फिर भी उनका स्‍टारडम किसी किसी स्टार किड से कम नहीं है। वे अपने शानदार फेशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक कर दिया। ऐसे में हम उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट की कुछ खास और अनदेखी तस्वीरें आपको दिखने जा रहे हैं।

क्रिसमस का जश्न: इस फोटो में नव्‍या अपने नाना अमिताभ बच्‍चन और नानी जया बच्‍चन के साथ क्रिसमस का जश्न मनाते दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में उनके साथ मां श्‍वेता बच्‍चन नंदा, भाई अगस्त्या नंदा, मामा अभिषेक बच्‍चन, मामी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, बुआ नताशा नंदा और कजिन आराध्‍या बच्‍चन भी दिख रहे हैं।

नाना की प्यारी: इस फोटो में नव्‍या अपने नाना अमिताभ बच्चन को गले लगाती दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं – ‘लाइन वहीं से शुरू होती है, जहां आप खड़े होते हैं।’

पापा की लाड़ली: यह नव्‍या के बचपन की तस्वीर है जिसमे वे अपने पापा निखिल नंदा के साथ बिस्तर पर लेटी हुई हैं। इस तस्वीर के साथ वे लिखती हैं – पिता तो कोई भी बन सकता है लेकिन डैड सिर्फ खास लोग बनते हैं।’

परिवार के साथ वक्त: इस फोटो में वे अपने पूरे परिवार पिता निखिल नंदा, मां श्‍वेता बच्‍चन नंदा और भाई अगस्त्या नंदा के साथ खुशहाल समय बिताते नजर आ रही हैं।

दादी का प्यार: बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि नव्‍या की दादी राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा नव्‍या है। 14 जनवरी 2020 को उनका 71 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। नव्या अपनी दादी के बेहद करीब थी।

दोस्तों के साथ मस्ती: इस फोटो में नव्‍या अपने फ्रेंड सर्कल के साथ दिखाई दे रही हैं। इसमें शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन भी शामिल हैं। दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे।

परिवार संग छुट्टियां: यहां नव्‍या अपने नाना के परिवार संग मालदीव में छुट्टियां बिताते दिखाई दे रही हैं।

पारंपरिक लिबाज़: इसमें नव्‍या लहंगा और हैवी ज्‍वेलरी के साथ एथनिक लुक में दिखाई दे रही हैं।

भाई बहन: यह तस्वीर नव्‍या ने छोटे भाई अगस्त्या नंदा के साथ खिचाई है। फोटो में दोनों के बीच का प्यार झलक रहा है।

प्यार बचपन: ये नव्‍या और अगस्त्या के बचपन की फोटो है। इसमें वे बहुत ही क्यूट लग रही हैं।

Back to top button
?>