बॉलीवुड

इन 5 कारणों से सालभर चर्चा में रहे सिद्धार्थ शुक्ला, नाम के साथ ख़ूब पैसा भी कमाया

साल 2020 अधिकतर लोगों के लिए एक ही वजह के लिए याद रखा जाएगा और वो है कोरोना महामारी. कोरोना महामारी ने लोगों को कई दर्द दिए हैं. पूरी दुनिया को इस वायरस ने कुछ महीनों तक घरों में बंद कर दिया था. अब भी इसका कहर दुनियाभर में जारी है. फिलहाल साल 2020 खत्म हो रहा है, हालांकि कोरोना वायरस नहीं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जिनके लिए यह साल कई अन्य वजह से भी चर्चा में रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला उन्ही में से एक हैं.

टीवी अभिनेता और बिग बॉस के पिछले सीजन के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला के लिए यह साल कई वजह से ख़ास और यादगार बन गया है. इस साल ऐसे कई कारण रहे हैं, जिनके चलते सिद्धार्थ शुक्ला सुर्ख़ियों में बने रहे हैं. आइए आज ऐसे ही पांच कारणों से हम आपको रुबरु कराते हैं…

बिग बॉस 13 के विजेता…

इस बात से हर कोई परिचित है कि, सिद्धार्थ शुक्ला ने बिस बॉस के 13वें सीजन का ख़िताब अपने नाम किया था. इस साल 15 फरवरी को वे बिग बॉस 13 के विजेता बने थे. सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में इसके बाद से काफी इजाफ़ा हुआ है. उन्हें लाखों-करोड़ों लोग सोशल मीडिया पर पसंद करते हैं. बिग बॉस 13 के विनर बनते हे वे सोशल मीडिया पर छा गए थे.

म्यूजिक वीडियोज से भी मचाई धूम…

सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा बिग बॉस 13 का ख़िताब जीते जाने के बाद उनके काम में भी जबरदस्त इज़ाफ़ा देखने को मिला. बिग बॉस के बाद उन्हें तीन म्यूजिक वीडियो में काम करने का मौका मिला. इनमें से दो म्यूजिक वीडियो बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रही शहनाज गिल के साथ और एक नेहा शर्मा के साथ आया था. तीनों ही वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था. ‘भूला दूंगा’ और ‘सोना सोना’ में सिद्धार्थ की शहनाज गिल के साथ केमिस्ट्री जमी थी. वहीं नेहा के साथ उन्हें ‘दिल को करार आया’ में पसंद किया गया था.

जीता ‘मोस्‍ट स्‍लाइलिश ऐक्‍टर मेल 2020’ का ख़िताब 

इस साल बिग बॉस के विनर बनने और कई म्यूजिक वीडियो में काम करने के साथ ही सिद्धार्थ को कई मशहूर डिजाइनर्स के साथ काम करने का मौका भी मिला. उन्हें इस दौरान ‘मोस्‍ट स्‍लाइलिश ऐक्‍टर मेल 2020’ के ख़िताब से भी नवाजा गया.

इंस्टाग्राम पर सुर्ख़ियों में रहने के साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर पर भी सक्रिय रहते हैं. इस साल उन्होंने कई ख़ास मौकों पर ट्वीट किए हैं और वे इसके चलते भी सुर्ख़ियों में रहे हैं.

बिग बॉस 14 से भी रहे सुर्ख़ियों में…

बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का जलवा बिग बॉस 14 में भी देखने को मिला. उन्होंने इस सीजन में दो सप्ताह के लिए एंट्री ली थी. इस दौरान उन्होंने शो से मोटी रकम भी वसूली.

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला एक फेमस टीवी अभिनेता हैं. उन्हें बालिका वधु से काफी प्रसिद्धि मिली थी. उन्होंने और भी कई सीरियल्स में भी काम किया है. वहीं बिग बॉस ने भी उनकी फैन फॉलोइंग में गजब का इज़ाफ़ा किया है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर भी चर्चाओं में बने रहते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 33 लाख से अधिक जबकि ट्विटर पर से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं.

Back to top button