बॉलीवुड

कोरोना महामारी के बीच इन खिलाड़ियों ने लिए सात फेरे, 2020 इनके लिए था लक्की

कोरोना काल और लॉकडाउन के चलते ये साल कई लोगों के लिए बहुत दुखद रहा है। इस साल बहुत से लोगों ने अपने घर के सदस्यों को खोया है। वहीं जॉब जाने या धंधा पानी ठप्प पड़ जाने से भी सब दुखी रहे हैं। इस बीच आज हम आपको खेल की दुनिया के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका 2020 बहुत ही शानदार रहा है। इस साल इनकी लाइफ में एक नया सदस्य जुड़ गया। यानि इन्होंने शादी रचा ली। कोरोना जैसी महामारी के दौर में भी शादी रचा ये कपल आज बेहद खुशहाल ज़िंदगी बीता रहे हैं।

हार्दिक पांड्या – नताशा स्टेनकोविच: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 26 मार्च 2020 को अपनी प्रेमिका नताशा स्टेनकोविच से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी अगस्त्य भी हुई। बेटी का जन्म 30 जुलाई को हुआ था। दरअसल नताशा शादी के पहले ही हार्दिक के बच्चे से प्रेग्नेंट थी। इस चीज को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि इन सबके बावजूद हार्दिक के लिए ये साल बेस्ट रहा है।

युजवेंद्र चहल – धनाश्री वर्मा: 22 दिसंबर 2020 को भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने धनाश्री वर्मा से शादी रचा ली। धनाश्री एक कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। चहल और धनाश्री दोनों ही सोशल मीडिया पर फैंस के फेवरेट हैं। खासकर धनाश्री के डांस वीडियोज़ बहुत वायरल होते हैं।

बजरंग पूनिया – संगीता फोगाट: महिला रेसलर संगीता फोगाट ने 25 नवंबर 2020 को भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया संग आठ फेरे लिए। दरअसल संगीता ने अपनी बहनों की तरह शादी में सात की जगह आठ फेरे लिए थे। उनकी शादी भी सोशल मीडिया पर बहुत छाई हुई थी।

वरुण चक्रवर्ती – नेहा खेडेकर: वरुण चक्रवर्ती  ने आईपीएल 2020 में अपनी शानदार पारी खेलकर धूम मचा दी थी। वे कोलकाता नाइटराइडर्स के स्पिन गेंदबाज थे। उन्होंने इस साल दिसंबर के महीने में ही शादी के सात फेरे लिए हैं। वे ऑस्ट्रेलिया दौरे के समय भारतीय की टी20 टीम में शामिल हुए थे लेकिन कंधे पर लगी चोट के चलते बाहर हो गए थे।

मनप्रीत सिंह – इली सिद्दीकी: भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने अपनी प्रेमिका इली सिद्दीकी संग 16 दिसंबर 2020 को शादी रचाई। यह शादी बहुत साधारण ढंग से सम्पन्न हुई। आपको जानकारी के लिए बता दें कि इली मलेशिया की निवासी हैं।

वैसे यदि आप ने या आपके किसी जान पहचान वाले ने भी कोरोना काल में शादी रचाई हो तो उसका अनुभव कमेंट सेक्शन में शेयर करना न भूले।

Back to top button