बॉलीवुड

संजय दत्त की गर्लफ्रेंड से प्यार करते थे राजेश खन्ना, एक ही टूथब्रश का करते थे इस्तेमाल

अभिनेता राजेश खन्ना अभिनेत्री टीना मुनीम को बेहद ही पसंद करते थे और ये दोनों एक साथ ही रहा करते थे। राजेश खन्ना शादीशुदा थे लेकिन फिर भी टीना मुनीम इनसे बेहद ही प्यार करती थी। टीना इस कदर राजेश खन्ना के प्यार में दीवानी थी कि वो उनसे शादी करना चाहती थी। लेकिन राजेश खन्ना ने उनसे शादी करने से मना कर दिया। वहीं एक दिन जब राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल को इनके रिश्ते के बारे में पता चला। तो डिंपल ने इनका ब्रेकअप करवा दिया। जिसके बाद टीना मुनीम ने अनिल अंबानी से शादी कर ली।

राजेश खन्ना ने खुद अपने और टीना के रिश्ते के बारे में खुलासा किया था और एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो टीना के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थे। इतना ही नहीं ये दोनों एक दूसरे का टूथब्रश भी इस्तेमाल करते थे।

टीना ने अपने करियर की ज्यादातर फिल्में भी राजेश खन्ना के साथ ही की थी और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इनकी लव स्टोरी शुरू हुई। शादीशुदा होने के बावजूद राजेश खन्ना और टीना का कई समय तक अफेयर भी चला।

वहीं जब डिंपल को इनके रिश्ते की भनक लगी तो राजेश खन्ना ने टीना से दूरी बना ली। राजेश खन्ना से दूर होने के बाद टीना ने अपने करियर पर ध्यान लगाना शुरू कर दिया। इसी दौरान टीना की मुलाकात अभिनेता संजय दत्त से हुई और इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। लेकिन संजय की ड्रग्स लेने की आदत की वजह से टीना ने संजय से दूरियां बना लीं।

संजय दत्त से अलग होने के बाद टीना मुनीम की मुलाकात अनिल अंबानी से हुई। अनिल अंबानी को पहली नजर में टीना से प्यार हो गया। टीना से शादी करने के लिए अनिल अंबानी ने कई प्रस्ताव उन्हें भेजे। लेकिन हर बार टीना मना कर देती थी। लेकिन आखिरकार टीना ने अनिल अंबानी से शादी करने के लिए हां कर दी और साल 1991 में अनिल अंबानी संग सात फेरे लिए।

Back to top button