विशेष

नोरा फतेही ने खरीदी अपनी ड्रीम कार, कीमत सुन खुला का खुला रह जाएगा मुंह, देखें तस्वीरें

कनाडियन मूल की अभिनेत्री नोरा फतेही आज बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं. बिग बॉस में एंट्री करने के बाद नोरा ज्यादा चर्चा में आई थीं. बॉलीवुड में आज नोरा फतेही को उनके एक अलग ही अंदाज के लिए जाना जाता है. वे अपने बेहतरीन डांस के लिए मशहूर हैं. उन्हें ‘दिलबर दिलबर’ के साथ ‘साकी साकी’ गाने के रीमेक में देखा जा चुका है. कुछ ही समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है.

नोरा फतेही की बात हम इस पोस्ट में इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि नोरा अपने घर एक नई लग्जरी गाड़ी लेकर आई हैं. अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के बाद नोरा ने BMW की लग्जरी सिडान कार 5 Series खरीदी है. नोरा को डांस के अलावा गाड़ियों का भी बहुत शौक है. उनके पास उनकी इस नई गई गाड़ी से पहले Mercedes-Benz की लग्जरी सिडान कार CLA 220d थी.

नोरा ने इस बार 55.40 लाख रुपये से लेकर 68.39 लाख रुपये के बीच वाली BMW 5 Series की कार खरीदी है. BMW के ऑफिशियल इन्स्टाग्राम अकाउंट पर नोरा की ये तस्वीरें शेयर की गई हैं.

BMW की ये सीरीज अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है. पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन के साथ यह गाड़ी मार्केट में मौजूद है. महज 5.1 सेकेंड में ही यह कार 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ लेती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BMW India (@bmwindia_official)


हाल ही में बिग-बी यानी अमिताभ बच्चन ने भी S Class मर्सिडीज बेंज की एक लग्जरी कार खरीदी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कार की कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपये है. बात करें नोरा के करियर की तो उन्हें हार्डी संधू के म्यूजिक एल्बम ‘क्या बात है’ से जबरदस्त पहचान हासिल हुई थी, जिसके बाद से तो आइटम नंबर्स की उनके पास लाइन लग गई. उन्होंने इसके बाद एक से बढ़कर एक सुपरहिट डांस नंबर्स दिए, जिसकी वजह से नोरा फतेही आज लाखों प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही हैं.

ये भी पढ़ें ‘अमिताभ की रगों में सरदार का खून’, बिग बी ने शेयर की अपने नाना खजान सिंह की फोटो

Back to top button