बॉलीवुड

‘अमिताभ की रगों में सरदार का खून’, बिग बी ने शेयर की अपने नाना खजान सिंह की फोटो

हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय पाए जाते हैं. वे एक ऐसे कलाकार है जो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ अपने करोड़ों चाहने वालों के साथ साझा करते रहते हैं. वे कभी कोई फोटो, तो कभी कोई वीडियो साझा करते हैं. या कभी कोई कविता, चुटकुला आदि अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं.

अमिताभ बच्चन फेसबुक और ट्विटर पर बहुत एक्टिव रहते हैं. यहां वे अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है और इसे लोग किसान आंदोलन से भी जोड़ रहे हैं.

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर अपने नाना खजान सिंह की तस्वीर साझा की है. उनके नाना ने पगड़ी पहनी हुई है. वहीं उन्होंने अपनी और अभिषेक की फोटो भी साझा की हैं. जिसमे दोनों पिता-पुत्र भी पगड़ी पहने हुए नज़र आ रहे हैं. अमिताभ और अभिषेक की ये फोटोज उनकी फिल्म की है. अमिताभ ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि, ‘नाना, पोता, पर पोता.’


अमिताभ बच्चन की इस फोटो पर उनके नाना का नाम भी लिखा हुआ है खजान सिंह सूरी. साथ ही नीचे फोटो पर लिखा हुआ है जनरेशंस (पीढ़ियां). अमिताभ की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब वायरल कर रहे हैं और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस पर फैंस कमेंट्स भी ख़ूब कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी इस फोटो को किसान आंदोलन से जोड़ दिया है.

एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘आपकी रगों में सरदार का खून है. करोड़ों सरदार दिल्ली बॉर्डर पर 2 डिग्री में बिना छत के सो रहे हैं… प्लीज उनके सपोर्ट में कुछ लिख दीजिए.’ वहीं एक यूजर ने अमिताभ के नाना के साथ ही उनकी नानी अमर कौर सोढ़ी की तस्वीर भी साझा की है.


एक यूजर ने अमिताभ के ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है और वे खुलकर अमिताभ के बचाव में नज़र आए. यूजर ने लिखा कि, ‘जरूरी नहीं कि हर सिख प्रोटेस्ट का समर्थन करे. कृपया ध्यान रखें कि यह एक धार्मिक प्रोटेस्ट नहीं है, न ही इसे बनाएं.’


बिग बी के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिलहाल 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन अपने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन में व्यस्त चल रहे हैं. केबीसी अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है.

वहीं फिल्मों की बात की जाए तो आख़िरी बार अमिताभ फिल्म गुलाबो सिताबो में देखने को मिले थे. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने भी अमिताभ के साथ काम किया था. जबकि उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र है और इसे 2021 में रिलीज किया जा सकता है. अमिताभ के साथ ब्रह्मास्त्र में अहम रोल में अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं.

Back to top button