बॉलीवुड

शूटिंग सेट पर ही ट्विंकल खन्ना के प्यार में पड़ गए थे अक्षय, इस तरह से तोड़ा था शिल्पा का दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मेड फॉर इच अदर कपल्स की लिस्ट में टॉप पर शुमार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 19 साल हो गए। इन दोनों की जोड़ी कमाल की खूबसूरत लगती है साथ ही इनकी कैमेस्ट्री भी काफी जबरदस्त है।

मजाकिया अंदाज वाले अक्षय अक्सर अपनी पत्नी ट्विंकल की चुटकी लेते भी नजर आते हैं। वहीं सेंस ऑफ ह्यूमर की धनी ट्विंकल भी अपने पति अक्षय को करारा जवाब देने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। खैर, आज हम खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के एक फेमस लव अफेयर्स की चर्चा करने जा रहे हैं..

अब भले ही अक्षय कुमार खुद को जोरू का गुलाम कहते हों और उनके घर में उनकी पत्नी ट्विंकल के इजाजत के बिना एक पत्ता भी न हिलता हो, मगर एक वक्त था जब अक्षय कुमार के आशिकी के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में काफी मशहूर थे। इनके आशिकी की खबरें आए दिन देखने सुनने को मिल जाती थीं।

अक्षय ने शिल्पा को दिया था सबसे बड़ा धोखा..

उन दिनों अक्षय को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बड़ा प्ले ब्वॉय कहा जाता था। वैसे तो अक्षय का नाम कई मशहूर अभिनेत्रियों संग जुड़ा। इसमें रवीना टंडन, रेखा , प्रियंका चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी तक शामिल हैं। ये सभी हसीनाएं प्ले ब्वॉय अक्षय के चार्म में फंस गईं और अपना दिल तुड़वाया। इन सभी में शिल्पा शेट्टी को अक्षय कुमार ने सबसे जबरदस्त धोखा दिया था।

वैसे तो अक्षय कुमार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का पहला प्यार थे और शिल्पा ने उनके साथ पूरी जिंदगी गुजारने का सपना भी बुन लिया था। मगर उनका ये सपना चूर चूर हो गया। खैर, इनकी लव स्टोरी फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के सेट से शुरू हुई थी। शिल्पा के लिए भले ही ये पहला प्यार था, मगर अक्षय पहले से ही रवीना टंडन को डेट कर रहे थे।

अक्षय की जिंदगी में शिल्पा ने जैसे ही एंट्री ली, उन्होंने रवीना को धोखा दे दिया। लिहाजा अक्षय और शिल्पा के प्यार की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं और ये लव स्टोरी आग की तरह फैल गई। कुछ दिनों बाद दोनों के शादी की खबरें आने लगीं। इसी बीच अक्षय कुमार की जिंदगी में ट्विंकल खन्ना आ गईं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैग्जीन के शूट के दौरान पहली बार हुई थी। इसी मुलाकात में ही अक्षय कुमार अपना दिल ट्विंकल को दे बैठे थे। ट्विंकल पर अक्षय को जबरदस्त क्रश हो गया। इस क्रश को हवा तब मिली जब इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान ही अक्षय और ट्विंकल का एक दूसरे के लिए दिल धड़कने लगा था। उधर अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। मगर अक्षय और ट्विंकल की दिल्लगी कब इश्क में बदल गई, ये बात दोनों को ही नहीं पता चली। दोनों एक दूसरे के साथ देखे जाने लगे और इन खबरों ने लोगों को चौंका दिया।

अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ भी वही सलूक किया, जो बाकी हसीनाओं के साथ किया था। उन्होंने शिल्पा को प्यार में सबसे बड़ा धोखा दिया। लिहाजा शिल्पा इससे काफी लंबे समय तक नहीं उबर सकीं। अपने ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने एक इंटरव्यू में अपना दुख जाहिर किया था और अक्षय कुमार पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे।

इन शर्तों पर हुई थी अक्षय-ट्विंकल की शादी

दूसरी तरफ अक्षय ने साल 2001 में ट्विकल खन्ना से शादी रचा ली। बताया  जाता है कि अक्षय और ट्विंकल दोनों ने ही शादी के पहले एक दूसरे के सामने शर्त रखे थे। दरअसल उन दिनों ट्विंकल की फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी, जिसमें ट्विंकल ने कहा था कि अगर ये फिल्म हिट होती है तो मैं अभी शादी नहीं करूंगी और ये फ्लॉप होती है तो मैं तुमसे शादी कर लूंगी।

वहीं अक्षय ने ट्विंकल के सामने शर्त रखा कि शादी के बाद वो फिल्मों में काम नहीं करेंगी और घर की पूरी जिम्मेदारी संभालेंगी। अक्षय के इस शर्त पर ट्विंकल को कोई परेशानी नहीं थी और उन्होंने खुशी खुशी अक्षय के साथ शादी कर ली। इस कपल की शादी को 19 साल पूरे हो चुके हैं और इनके बीच वैसा ही प्यार अब भी मौजूद है, जैसा पहले था।

Back to top button