राजनीति

भगवान के इस संकेत से रजनीकांत ने किया राजनीति में न आने का फैसला, कहा- नहीं बनाऊंगा पार्टी

सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने के अपने फैसले को बदल दिया है और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है। आज रजनीकांत ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि स्वास्थ्य कारणों के चलते वो इस बार चुनाव नहीं लड़ सकेंगे। रजनीकांत ने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि वो अब अपनी पार्टी लॉन्च करने का फैसला वापस ले रहे हैं। हालांकि इन्होंने ये भी कहा कि वो जनता के लिए काम करते रहेंगे।

रजनीकांत ने एक बयान जारी कर कहा कि उनका दर्द बयां नहीं किया जा सकता है। यदि मैं पार्टी शुरू करने के बाद केवल मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार करता हूं, तो मैं लोगों के बीच पार्टी से जुड़ने की वजह पैदा नहीं कर पाऊंगा और चुनावों में बड़ी जीत हासिल नहीं कर पाऊंगा। राजनीतिक अनुभव वाला कोई भी व्यक्ति इस वास्तविकता से इनकार नहीं करेगा।

इन्होंने आगे कहा कि चुनावी राजनीति में उतरे बिना जनता की सेवा करने के लिए जो कुछ भी बन सकेगा मैं करूंगा। मैं सच बोलने से कभी नहीं हिचकिचाया और मैं ईमानदारी से और पारदर्शिता से प्यार करने वाले तमिलनाडु के प्रशंसकों और लोगों से निवेदन करता हूं कि वो मेरे इस निर्णय को स्वीकार करें।


अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में इन्होंने कहा कि आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के दौरान जो कुछ भी हुआ और इसके बाद बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है। वो इसे भगवान के एक संदेश के रूप में देखते हैं।

rajnikant in politics

तबीयत खराब होने के कारण रजनीकांत कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और कल ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। दरअसल पिछले हफ्ते ही ब्लड प्रेशर हाई होने के चलते रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं सोमवार को इन्हें डिस्चार्ज किया गया है। अस्पताल की ओर से इनकी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि अब उनकी हालत पहले से काफी बेहतर है। उन्हें किसी तरह की गंभीर समस्या नहीं है। डॉक्टरों ने उन्हें अभी बेड रेस्ट की सलाह दी है। साथ ही तनाव से दूर रहने को कहा है।

आपको बता दें कि रजनीकांत ने लंबे समय पहले ही राजनीति में आने की घोषणा कर दी थी और 31 दिसंबर को ये अपनी पार्टी के नाम का ऐलान करने वाले थे। साथ में ही राजनीकांत अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने वाले थे। रजनीकांत की इस घोषणा के बाद से ही तमिलनाडु की राजनीति में हलचल मच गई थी और बीजेपी ने तो रजनीकांत के साथ गठबंधन करने का भी सोच लिया था। राजनीकांत के चुनाव लड़ने के ऐलान से AIADMK और डीएमके पार्टी की चिंताएं बढ़ गई थी। लेकिन अब राजनीकांत ने चुनाव न लड़ने का फैसला किया है, जिससे की राजनीतिक पार्टी ने राहत की सांस ली है।

Back to top button