विशेष

दिवंगत चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना ने दिखाई बेटे की पहली फोटो, कही ये भावुक कर देने वाली बात

छोटी सी उम्र में कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी सर्जा का कुछ समय पहले हार्ट अटैक से निधन हो गया था. बेंगलुरु में चिरंजीवी सरजा के फार्महाउस पर उनका अंतिम संस्कार किया गया था. चिरंजीवी सर्जा के अंतिम संस्कार में कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे. एक्टर के अचानक से इस दुनिया से चले जाने से दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री गम में डूब गयी थी. चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना राज का रो-रोकर बुरा हाल था.

मेघना राज ने अपने पति चिरंजीवी सर्जा के माथे पर किस कर के उन्हें आखिरी विदाई दी थी. जब चिरंजीवी सर्जा का निधन हुआ था, उस दौरान मेघना गर्भवती थीं. चिरंजीवी सर्जा और मेघना राज ने लगभग 10 वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया था. इसके बाद केवल दो साल पहले 2018 में इन दोनों ने शादी कर ली थी. अभी बीते 2 मई को ही उनकी शादी के दो साल पूरे हुए थे. ऐसे में एक्टर के इस तरह से जाने से मेघना को बहुत गहरा सदमा लगा था.

कपल अपने पहले बच्चे के इंतजार में था कि उससे पहले इतनी बड़ी अनहोनी हो गयी. चिरंजीवी सर्जा के निधन के 4 महीने बाद पत्नी मेघना की गोदभराई की रस्म हुई थी और हाल ही में वे एक बेटे की मां बनी हैं. फैंस को जैसे ही पता चला कि मेघना एक बेटे की मां बनी हैं, वे उनके बेटे को ‘जूनियर चिरंजीवी’ के नाम से बुलाने लगे. फैंस जूनियर चिरंजीवी की झलक देखने को बड़े ही बेताब थे, ऐसे में पत्नी मेघना ने फैंस की ये इच्छा पूरी कर दी है.

हालांकि, मेघना ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनका बेटा पूरा तो नहीं दिखाई दे रहा पर बेटे का नन्हा सा हाथ तस्वीर में जरुर दिख रहा है. बेटे ने बड़े ही प्यार से अपनी मां की उंगलियों को पकड़ा हुआ है. फैंस को मेघना द्वारा शेयर की गई यह फोटो काफी पसंद आ रही है और वे इस पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक व शेयर करने के साथ प्यार भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meghana Raj Sarja (@megsraj)


इस तस्वीर को शेयर करते हुए मेघना ने एक कैप्शन भी दिया है. मेघना लिखती हैं, “चमत्कार का समय है. मेरा छोटा गिफ्ट, अपने छोटे हाथों से मेरे हाथों को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. इससे अच्छा गिफ्ट नहीं हो सकता”. मेघना का यह पोस्ट देखने के बाद फैंस एक बार फिर से भावुक हो गए हैं. मेघना की बेस्ट फ्रेंड का नाम नजरिया नजीम है और अपनी दोस्त की इस पोस्ट पर नजरिया ने प्रतिक्रिया दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meghana Raj Sarja (@megsraj)


नजरिया ने अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट पर बच्चे के नाम का खुलासा करते हुए लिखा है, “‘मेरा छोटा चुंबक”. बता दें कि 22 अक्टूबर को बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल में मेघना ने बच्चे को जन्म दिया था. नजरिया और उनके पति फहद फासिल करीब एक हफ्ते बाद केरल से मेघना को देखने पहुंचे थे. कपल ने पहले मेघना से मुलाकात की, उसके बाद चिरंजीवी सर्जा को श्रद्धांजलि दी.

39 साल के चिरंजीवी सर्जा का निधन 7 जून को हुआ था. सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. चिरंजीवी सर्जा ने साल 2009 में आई कन्नड़ फिल्म ‘वायुपुत्र’ से फिल्मों में डेब्यू किया था. अपने करियर के दौरान उन्होंने 22 से भी अधिक फिल्मों में काम किया था.

ये भी पढ़ें बाहुबली के कटप्पा से लेकर रजनीकांत तक, देखते ही बनती है इन साउथ स्टार्स की बेटियों की खूबसूरती

Back to top button