विशेष

बेहद आलीशान है अमृता अरोड़ा का गोवा वाला विला, वेकेशन मनाने पहुंचे हैं मलाइका और अर्जुन

मलाइका अरोड़ा की यह खासियत रही है कि जितनी ज्यादा वे खबरों में अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर रहती हैं, उससे भी कहीं ज्यादा वे सुर्खियों में अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बनी रहती हैं. अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर इन दिनों मलाइका खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और जब से कपल ने दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया है, तब से कुछ ज्यादा ही एक-दूसरे के साथ नजर आने लगा है.

इन दिनों कपल गोवा में वेकेशन मनाने पहुंचा है. मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लदाक के विला में अर्जुन कपूर संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में दोनों ने अमृता अरोड़ा के इस खूबसूरत विला की तस्वीरें अपने-अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों को खासा पसंद कर रहे हैं.

अर्जुन कपूर ने विला के अंदर कई तस्वीरें खिंचवाई. इन शानदार तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. इन तस्वीरों में इस शानदार विला का बहुत ही खूबसूरत नजारा देखने को मिला. अमृता अरोड़ा का यह विला बेहद ही शांत जगह और हरियाली के बीचोंबीच स्थित है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


जैसा कि आप देख सकते हैं ड्राइंग रूम में एक बेहद ही कंफर्टेबल सोफा सेट लगा हुआ है. कमरे के दोनों तरफ स्टेयरकेस हैं, जो कि वुडन के हैं. इस विला के छत को विंटेज स्टाइल लुक दिया गया है. कमरे के बीचोंबीच लटकता हुआ एक बड़ा सा झूमर खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

इस आलिशान विला में एक स्विमिंग पूल भी मौजूद है. यह बंगला 5BHK है, जो कि तमाम तरह की लेटेस्ट सुविधाओं से लैस है. इस खूबसूरत विला की तारीफ अर्जुन कपूर ने भी की है. तस्वीर शेयर करते अर्जुन कपूर कैप्शन लिखते हैं, “’जब आपका मन वापस घर जाने का ना करे..कितना खूबसूरत घर है आपका अमृता अरोड़ा और शकील लदाक. गोवा में इससे बेहतर कोई हॉलिडे होम हुआ ही नहीं है”.

बता दें, कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन में पूरे टाइम अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ एक घर में थे. हाल ही में मलाइका ने खुले तौर पर यह बात भी मानी थी कि वे अर्जुन कपूर के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही हैं. मलाइका की मानें तो अर्जुन का सेंस ऑफ़ ह्यूमर कमाल का है और वे एक बड़े ही मजेदार शख्स हैं. लॉकडाउन में अर्जुन के साथ वे जरा भी बोर नहीं हुई थीं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में मलाइका ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ और ‘सुपर मॉडल ऑफ़ द ईयर’ में बतौर जज नजर आई थीं. वहीं, अर्जुन आने वाले दिनों में दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट परिणीती चोपड़ा होंगी.

ये भी पढ़ें मलाइका को स्विम सूट में देख बेकाबू हुए अर्जुन कपूर, खुलेआम करने लगे ऐसा काम

Back to top button