बॉलीवुड

मलाइका को स्विम सूट में देख बेकाबू हुए अर्जुन कपूर, खुलेआम करने लगे ऐसा काम

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस समय गोवा में इन्जॉय कर रहे हैं। इन दोनों की लव स्टोरी अक्सर मीडिया का फेवरेट टॉपिक रहती है। वहीं फैंस भी इनकी प्रेम कहानी की गॉसिप इन्जॉय करते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें और वीडियोज़ फटाक से वायरल हो जाते हैं। इस समय दोनों का स्विमिंग पूल वाला एक फोटो सबका ध्यान खींच रहा है।

यह वायरल फोटो असल में बूमरैंग वीडियो का हिस्सा है जिसे अमृता अरोड़ा और मलाइका आरोड़ो ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है। इसमें देखा जा सकता है कि मलाइका ग्रीन मोनोकिनी स्विमिंग पूल में उतर रही हैं। इस ड्रेस में वह बेहद हॉट लगती हैं। उन्हें इस अवतार में देख उनके प्रेमी अर्जुन कपूर खुद को रोक नहीं पाते हैं और मलाइका की फोटो क्लिक करने लगते हैं।

यह पूरा मोमेंट एक बूमरैंग वीडियो वीडियो में रिकार्ड हो जाता है जो अब फैंस के बीच बहुट वायरल हो रहा है। बताते चलें कि मलाइका और अर्जुन क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद ही गोवा रवाना हो गए थे। यहां वे अपना हॉलिडे साथ में इन्जॉय कर रहे हैं। उनके साथ मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी है। वैसे अमृता अपने पूरे परिवार के साथ गोवा ट्रिप पर आई हुई है।

अर्जुन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने गोवा हॉलिडे की कुछ तस्वीरें भी साझा की है जिसे आप सभी यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर स्विमिंग पूल के पास व्यायाम करते हुए एक फोटो साझा की है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में इस व्यायाम को डिटेल में समझाया भी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अर्जुन और मलाइका की इन तस्वीरों को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। मलाइका 47 साल की है लेकिन फिर भी खुद को बेहद फिट रखती हैं। उन्हें देख उनकी उम्र का पता नहीं लगता है। वे व्यायाम और सेहतमंद डाइट के आलवा योग भी करती हैं। हाल ही में वे गोवा में एक कुत्ते के साथ योगा करती दिखी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

वैसे आप लोगों को अर्जुन और मलाइका की यह तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। काम की बात करें तो अर्जुन आखिरी बार 2019 में ‘पानीपत’ फिल्म में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप रही थी।

Back to top button