बॉलीवुड

2021 में तहलका मचाएगी ये बड़ी फ़िल्में, अक्षय-अजय-सलमान का रहेगा बोलबाला

इस साल कोरोना और लॉक डाउन के चलते हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को भी करोड़ों फिल्मों का नुक़सान हुआ है. कई बड़ी फ़िल्में इस साल रिलीज नहीं हो पाई. 2021 से ऐसे में फैंस को बहुत उम्मीदें हैं. 2021 में अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन जैसे कई सितारों की प्रतिष्ठित फ़िल्में आने वाली है. फैंस इन सितारों की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो आइए जानते हैं साल 2021 में रिलीज होने वाली पांच बहुचर्चित और बड़ी फिल्मों के बारे में…

सूर्यवंशी…

अक्षय कुमार की इस फिल्म का दर्शकों को बीते लंबे समय से इंतज़ार है. इस फिल्म का ट्रेलर मार्च 2020 में रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. जल्द ही फिल्म भी रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉक डाउन के कारण यह संभव नहीं हो सका. अब 2021 में अभिनेता अक्षय कुमार की यह फिल्म अपना जलवा बिखेरेगी.

बता दें कि, फिल्म में अक्षय के साथ बेहतरीन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नज़र आएगी. जबकि अभिनेता अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी सूर्यवंशी में छोटा लेकिन शानदार रोल होगा. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है.

लाल सिंह चड्ढा…

दमदार अभिनेता आमिर खान हर साल एक फिल्म लेकर आते हैं. इस बार कोरोना के चलते आमिर खान की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है. लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी, लकिन कोरोना और लॉक डाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी. ऐसे में अब इसे 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का फ़ैसला लिया गया है.

आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में अभिनेत्री करीना कपूर खान अहम रोल में देखने को मिलेगी. बीते दिनों दोनों कलाकारों ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई…

सलमान खान की यह बहुत ही बहुप्रतिष्ठित और बहुप्रतीक्षित फिल्म बताई जा रही है. सलमान खान ‘राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ फिल्म में दमदार किरदार में नज़र आने वाले हैं. उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें कि, कोरोना के कारण सलमान खान की भी इस साल कोई फिल्म प्रदर्शित नहीं हो सकी है.

‘राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन यह संभव नहीं हो सका. अब अभिनेता सलमान की यह फिल्म 2021 में ईद के मौके पर प्रदर्शित होगी. फिल्म में अहम रोल में अभिनेत्री दिशा पाटनी, अभिनेता रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी नज़र आएंगे.

मैदान…

कोरोना के कारण शानदार अभिनेता अजय देवगन भी इस साल फ़िल्मी पर्दे पर नहीं देखने को मिले हैं. ऐसे में अब अगले साल फैंस उन्हें सिनेमाघरों में देखेंगे. ‘मैदान’ के पोस्टर्स ने अजय के करोड़ों फैंस के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है. अनिम शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इंडियन नैशनल फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर सईद अब्दुल रहीम की बायॉपिक है, जो कि 2021 में रिलीज की जाएगी.

83…

हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता रणवीर सिंह की इस फिल्म का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. यह फिल्म साल 2019 से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है. फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी. फिल्म के लिए जरूरी सभी चीजें पूरी हो चुकी थी, हालांकि इसके पहले ही देश में लॉक डाउन लग गया था और यह फिल्म अटक गई. उम्मीद है कि इसे अब 2021 में रिलीज किया जाए.

बता दें कि, फिल्म ’83’ भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए अपने पहले क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है. रणवीर सिंह भारत के दिग्गज़ कप्तान कपिल देव की भूमिका में होंगे. जबकि कपिल देव की पत्नी का किरदार रणवीर सिंह की पत्नी और बेहतरीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अदा करेगी.

Back to top button