बॉलीवुड

ऐश्वर्या की इस घिनौनी डिमांड की वजह से हुआ था सलमान के साथ उनका ब्रेकअप, सामने आई बड़ी वजह

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अफेयर में से एक रहा है. दोनों एक वक्त में एक-दूसरे के प्यार में दीवाने थे. फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रह थे, तभी अचानक से आई इनके ब्रेकअप की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था.

अभी तक लोगों को यही पता है कि सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता सलामन के अग्रेसिव बिहेवियर की वजह से टूटा था. वहीं, अब एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या सलमान को उनके परिवार से अलग करवाना चाहती थीं और ये भी दोनों के ब्रेकअप की वजह हो सकती है.

 

दरअसल सलमान के एक करीबी सूत्र ने एक बार कहा था, “सलमान अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे और रिश्तों के प्रति काफी पजेसिव थे, लेकिन ऐश्वर्या को यह पसंद नहीं था. ऐश्वर्या नहीं चाहती थीं कि सलमान अपने परिवार को सपोर्ट करें. ऐश को सलमान का उनके दोनों छोटे भाइयों के प्रोजेक्ट में पैसा लगाना भी नहीं पसंद था. उन्होंने सलमान से कहा था कि वे अपने परिवार को छोड़ दें. वहीं, सलमान ऐसा नहीं करना चाहते थे और न ही वे ऐश से अपना रिश्ता तोड़ना चाहते थे”.

बता दें, सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी साल 1999 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी और 2 साल चले रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ऐश्वर्या ने सलमान खान के साथ अपने ब्रेकअप की वजह उनका वायलेंट बिहेवियर बताया था. ऐश्वर्या ने कहा था, “जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो सलमान ने मुझे फोन किया और बेवकूफी भरी बातें करनी शुरू कर दी. इतना ही नहीं, उसे शक था कि मेरा अफेयर मेरे को-स्टार्स के साथ भी चल रहा है”.

मीडिया में यह बात भी सामने आई कि दोनों का ब्रेकअप सलमान खान के पागलपन की वजह से हुआ था. कहा जाता है कि वे आधी-आधी रात को ऐश्वर्या के घर के बाहर पहुंच जाते थे और हंगामा खड़ा कर देते थे. इतना ही नहीं, वे ऐश्वर्या पर लड़ाई-झगड़े के दौरान हाथ भी उठाया करते थे. अब दोनों के ब्रेकअप की असली वजह क्या है, ये तो सलमान और ऐश्वर्या ही बता सकते हैं.

ये भी पढ़ें जब इस बात को लेकर हो गई थी शाहरुख़ और सलमान खान में लड़ाई, ऐश्वर्या राय थीं बड़ी वजह

Back to top button