बॉलीवुड

पर्दे पर तो हिट पर रियल लाइफ में मनहूस रही ये फिल्म, काम करने वाले सभी सितारों का हुआ ब्रेकअप 

बॉलीवुड में कई फिल्में ऐसी हैं, जो यूथ को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं. ऐसे में कुछ फिल्में ऐसी हैं, जो दोस्ती पर आधारित हैं और जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल हुई है. ये फिल्में न सिर्फ सुपरहिट साबित हुईं बल्कि लोगों के दिलों में भी एक खास जगह बनाई और उन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म थी ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे. दोस्ती पर आधारित यह फिल्म यूथ को काफी पसंद आई थी और वे आज भी इसे देखना पसंद करते हैं.

हालांकि, यह फिल्म तो सदाबहार हो गई, लेकिन इस फिल्म में काम करने वाले स्टार्स के लिए यह फिल्म किसी बुरे सपने से कम नहीं रही. दरअसल, इस फिल्म में काम करने वाले सभी सितारों की जिंदगी में भूचाल आया और एक के बाद एक करके सभी का ब्रेकअप हो गया. जब आप इस लिस्ट पर एक नजर डालेंगे तो आप भी हमारी इस बात पर यकीन करने लगेंगे.

ह्रितिक रौशन

ह्रितिक रौशन इस फिल्म में एक ऐसे रोल में नजर आये थे, जो अपने काम को पहली प्राथमिकता देता है. हालांकि, जब वो अपने दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाता है तो उसे समझ आता है कि जिंदगी में सब कुछ काम ही नहीं है. इससे बढ़कर भी कुछ चीजें होती हैं, जिन्हें आपको प्राथमिकता देनी चाहिए. फिल्म में ह्रितिक के किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया था पर दुख की बात ये रही कि इस फिल्म के बाद ह्रितिक का उनकी पत्नी सुजैन से तलाक हो गया था.

अभय देओल

इस फिल्म में अभय देओल का भी किरदार काफी मजेदार था. फिल्म में अभय एक ऐसे शख्स का रोल निभाते हैं, जो गलती से अपनी दोस्त को शादी के लिए प्रपोज कर बैठते हैं, लेकिन उससे शादी नहीं करना चाहते. इस फिल्म में काम करने के बाद अभय का रियल लाइफ में भी उनकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था. अभय देओल और प्रीती देसाई 4 साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे थे, जिनका साल 2015 में ब्रेकअप हो गया था.

कल्कि कोच्लिन

इस फिल्म में अभिनेत्री कल्कि कोच्लिन का भी अहम रोल था. वे अभय देओल की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आई थीं. जिस साल यह फिल्म रिलीज़ हुई थी, उसी साल यानी कि साल 2011 में कल्कि ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से शादी रचाई थी. हालांकि, साल 2015 में दोनों का तलाक भी हो गया था.

फरहान अख्तर

बॉलीवुड के फेमस एक्टर/डायरेक्टर/सिंगर फरहान अख्तर ने फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में एक मस्तमौला लड़के का किरदार निभाया था. फरहान की असल जिंदगी में अधुना से शादी हुई थी. शादी के 15 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों का रिश्ता भी इस फिल्म के बाद ही टूटा था.

कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ एक समय में रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं. हालांकि, दोनों का रिश्ता भी इस फिल्म के बाद खराब होने लगा था और फिल्म रिलीज़ होने के कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. फिल्म में कटरीना कैफ स्कूबा डाइविंग इंस्ट्रक्टर के रोल में नजर आई थीं, जो हृतिक रौशन के कैरेक्टर अर्जुन पर अपना दिल हार बैठती हैं.

ये भी पढ़ें अपनी बहन के साथ इस आलिशान फ्लैट में रहती हैं कटरीना कैफ, मुंबई के पॉश इलाके में ले रखा है घर

Back to top button