जानिए, क्या सच में मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना अब नहीं रहे?? पूरा सच जानकर उड़ गए लोगों के होश!

मुम्बई – हाल ही में सुपरस्टार विनोद खन्ना की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वो काफी बीमार लग रहे थे। जिसको लेकर काफी बहस हुई कि किसी की बीमारी को इस तरह से सबके सामने बताना कितना सही है। आपको बता दें कि रविवार को विनोद खन्ना को डिहाइड्रेशन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उनकी वह तस्वीर वायरल हुई थी। तस्वीर वायरल होने के बाद इस बात की अफवाह फैली कि उन्हें ब्लैडर कैंसर है। उनके कैंसर पीडित होने की ख़बर अभी शांत ही नहीं हुई थी की आज ख़बर आ रही है कि विनोद खन्ना की मौत हो गई है। Vinod khannas death rumours.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी विनोद खन्ना के निधन की जानकारी –

अभिनेता विनोद खन्ना जिस दौरान मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती रहें उसी दिन 7 अप्रैल को अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में उन्होंने अपने सबसे करीबी और साथी की मौत की बात कही है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट से सबको झटका लगा। उनके इस ट्वीट के बाद लोग ऐसा कयास लगा रहे हैं कि क्या विनोद खन्ना की मौत हो गई? उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘अजीब है, हैं ना? आपके करीबी और प्यारे साथी का गुजर जाना आपको आपकी खुद की जिंदगी पर सवाल उठाने पर विवश कर देता है।’

इस ट्वीट को लेकर लोगों में काफी मायूसी छा गई। हालांकि बाद में लोगों ने इस बात के कयास लगाए कि अमिताभ बच्चन ने यह ट्वीट अपनी बहू एश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय के लिए किया होगा। आपको बता दें कि कृष्णराज राय की मौत कुछ दिन पहले ही हुई है।

यह है विनोद खन्ना के निधन का सच –

सोशल मीडिया पर आज ये खबर आग की  फैल रही है कि अपने जमाने के सुपरस्टार रहे विनोद खन्ना का निधन हो गया। इस खबर को बल इस बात से भी मिल रहा है कि पिछले दिनों उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वे काफी बिमार लग रहे थे। कुछ दिनों से विनोद खन्ना का इलाज मुंबई के ही एक हॉस्पिटल में चल रहा था। वायरल हुई तस्वीर से जहां उनकी बीमारी का पता चला वहीं उसके कुछ दिन बाद ही आज खबर ये आ रही है कि उनका निधन हो चुका है। दरअसल, यह सब अफवाह मात्र है। जिसके बारे में सूचना अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर दी है।

इसी अफवाह में फंसकर मेघालय बीजेपी ने विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि तक दे डाली। हालांकि, बाद में जब उन्हें सच्चाई का पता चला तो उन्होंने अपनी गलती मानते हुए इस बात के लिए माफी भी मांगी। दरअसल, राजधानी शिलॉन्ग में स्वच्छ भारत के तहत आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश महासचिव डेविड खरसाती ने वहां मौजूद लोगों से विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखने के लिए कहा। लेकिन सच जानने के बाद मांफी भी मांग ली।

देखें वीडियो-

***

Leave a Reply

Your email address will not be published.