बॉलीवुड

BB14: पति का लेटर पढ़कर सबके सामने रोने लगी राखी सावंत, बोली- मुझे कभी प्यार नहीं मिल पाया

टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक बिग बॉस लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बीते दिनों कई हस्तियों ने शो में चैलेंजर के रूप में एंट्री ली थी. इनमें शो के पूर्व प्रतियोगी विकास गुप्ता, अर्शी खान और मनु पंजाबी आदि शामिल हैं. वहीं एक्ट्रेस राखी सावंत भी इसी रुप में शो का हिस्सा बनी थी. बिग बॉस का 14वां सीजन इन सभी के आने से और अधिक सुर्ख़ियों में आ गया है.

राखी सावंत इन सभी में सबसे चर्चित बनी हुई है. शो में एंट्री के बाद से ही सभी की नजरें उन पर टिकी हुई है. राखी अब एक बार फिर सचचाओं में है और इसका कारण है उनके पति रितेश का एक पत्र. राखी सावंत बिग बॉस 14 में अपने पति का एक लेटर पढ़कर भावुक हो गई. यह ख़बर अब चर्चा में बनी हुई है. शो में उन्हें आंसू बहाते हुए देखा गया है. इससे पहली भी वे शो में इमोशनल हो चुकी है.

राखी सावंत को हालिया एपिसोड में भावुक होते देखा गया है. वे अपने पति रितेश का पत्र पढ़कर रोती हुई नज़र आईं. शुक्रवार को दिखाए गए एक एपिसोड में घर के सभी सदस्यों को क्रिसमस की थीम पर एक टास्क दिया गया था, इसमें घर के सभी सदस्यों को एक-एक बार पोस्टमैन बनना था. सभी को घर के प्रतियोगियों को उनके परिवार द्वारा भेजे गए लेटर पहुंचाना था.

पोस्टमैन बनने के टास्क के अंतिम चरण में टीवी अभिनेत्री और शो की प्रतियोगी रुबिना दिलैक को पोस्टमैन बनना था. रुबीना ने टास्क का समापन करते हुए राखी सावंत को उनके पति रितेश का लेटर दे दिया. राखी ने पति से मिले पत्र को पढ़ा तो उनकी आंखों में आंसू आ गए. राखी ने शो से कहा कि, “प्लीज अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय मेरे लिए निकाल लो. मुझे कभी प्यार नहीं मिल पाया है. मुझे पता है तुम मुझे प्यार दे सकते हो. मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं.”

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, राखी ने बीते वर्ष जुलाई में बिजनेसमैन रितेश से विवाह कर लिया था. लेकिन अक्सर उनकी शादी की ख़बरों पर सवाल खड़े होते रहते हैं. उनकी शादी की तस्वीरें जब वायरल हुई थी, तो उसमें उन्होंने अपने पति को ही नहीं दिखाया था. उनका कहना था कि, मैं अपने पति को आइडेंटिटी रिवील नहीं करना चाहती हूं.

बता दें कि हाल ही में राखी के पति भी बिग बॉस में प्रतियोगी के रुप में आने की इच्छा जता चुके हैं. उन्होंने एक साक्षात्कार में इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि, वे अपनी पत्नी राखी सावंत को समर्थन देने के लिए बिग बॉस के 14 वें सीजन में एंट्री करना चाहते हैं.

एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए राखी के पति रितेश ने बताया कि, “मैंने बिग बॉस के निर्माताओं से कहा है कि मैं एक प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करना चाहता हूं और वे इस पर काम कर रहे हैं. वे चाहते थे कि मैं क्रिसमस पर प्रवेश करूं, लेकिन तब मैं अपने काम में व्यस्त था और शो में नहीं जा सकता था. मैंने उन्हें एक सप्ताह पहले ही सूचित करने के लिए कहा है, क्योंकि अगर मुझे घर में प्रवेश करना है तो मुझे अंदर जाने से पहले कुछ चीजें निपटानी होंगी.”

Back to top button