अध्यात्म

2021 में इन राशियों के सिंगल लड़कों का होगा मिंगल, किसी को मिलेगी GF तो कोई बीवी लेकर घर आएगा

वर्ष 2020 अपनी समाप्ति की ओर है और नया साल यानि 2021 बस शुरू ही होने वाला है। बीते साल बहुत से लोगों ने लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखें ऐसे में सभी यही उम्मीद लगाए हुए हैं कि नया साल इससे बेहतर होगा। ऐसे में आज हम आपको उन राशियों के नाम बताने जा रहे हैं जिनके जातक लड़कों के लिए 2021 प्यार के एंगल से बेहतरीन होगा। मतलब जो सिंगल हैं उन्हें साथी मिल जाएगा और जो पहले से रिश्ते में हैं उन्हें ढेर सारी खुशियां नसीब होगी।

मेष राशि: इस साल मेष राशि के सिंगल जातक विवाह सूत्र में बंध सकते हैं। इसके लिए आपको अपनी तरफ से थोड़ी सी मेहनत करनी होगी। यदि आप किसी को पसंद करते हैं तो खुद आगे रहकर कोशिश करें। सफलता मिलने के चांस इस वर्ष अधिक है।

वृषभ राशि: आपके लिए यह साल प्रेम की दृष्टि से सामान्य होगा। हालांकि रिश्ते में चल रहे तनाव और दूरियां कम हो जाएगी। वहीं सिंगल लोग अपने रोमांटिक अंदाज से नया पार्टनर हासिल कर सकते हैं।

मिथुन राशि: 2021 आपके लिए शुभ रहेगा। विवाह के पूर्ण योग बनेंगे। वहीं शादीशुदा लोगों के जीवन में प्यार बढ़ेगा। इस साल आपके लिए कहीं बाहर घूमने फिरने जाना बेहद लाभकारी सिद्ध होगा।

कर्क राशि: इस नए साल में आपकी लव लाइफ शानदार रहेगी। सिंगल लोग थोड़े से प्रयास से ही विवाह में बंध सकते हैं। वहीं कुछ लोग अपने रिश्ते और प्यार को लेकर भावुक हो सकते हैं।

सिंह राशि: यदि 2020 में आपकी लव लाइफ उथल पुथल रही है तो 2021 में इसमें सुधार देखने को मिलेगा। विवाह इतनी आसानी से नहीं होगा। इसमें थोड़ी अड़चन आ सकती है। हालांकि साल का अंत सुखद होगा और यह समस्या भी अपने आप खत्म हो जाएगी।

वृश्चिक राशि: प्रेम की तलाश कर रहे जातकों को 2021 में कोई गुड न्यूज मिल सकती है। आपकी लव लाइफ में सुख बड़ेगा और दुख कम होगा। वहीं सिंगल लोगों को मिंगल होने के लिए एक से अधिक पार्टनर के ऑप्शन मिलेंगे।

कुंभ राशि: आपके रिश्तों में एक नया मोड़ आने वाला है। यह पहले से कई बेहतर हो जाएंगे। वहीं सिंगल लोगों के विवाह के भी पूर्ण योग बनेंगे। 2021 में आप अपने जीवनसाथी को अच्छे से समझ पाएंगे। आप दोनों की आपस में अच्छे से बनेगी।

इस लिस्ट में जिन राशियों का नाम नहीं आया है वह उदास न हो। ये साल ज्योतिष शास्त्र के नजरिए से भले आपके लिए ज्यादा मजबूत न हो लेकिन फिर भी आप प्रयास कर सकते हैं। क्या पता आपकी किस्मत के तारे चमक उठे।

Back to top button