बॉलीवुड

जब इन मशहूर हसीनाओं ने बोल्ड सीन से मचाया तहलका, एक ने 30 साल बड़े एक्टर संग कर दी हदें पार

समय के साथ बॉलीवुड फिल्मों का प्रचलन भी बदला है और पहले की भांति आज के समय की फिल्मों में अश्लीलता की भरमार होती है. आज की एक्ट्रेसेस भी पर्दे पर अंग प्रदर्शन से जरा भी परहेज नहीं करती है. आज इस लेख में हम आपको हिंदी सिनेमा की पांच ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने पर्दे पर काफी बोल्ड किरदार निभाए है और आज ये अव्वल दर्जे की एक्ट्रेस बनकर बैठी हैं. इन्होने अपने किरदार से फैंस के होश उड़ा दिए थे. तो चलिए एक नज़र डालते है ऐसी ही अदाकाराओं पर…

करीना कपूर खान…

करीना कपूर खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. कपूर परिवार की वे सबसे चर्चित और ख़ूबसूरत अदाकारा हैं. करीना कपूर लम्ब समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है. फैंस उनकी फिल्मों के साथ ही उनकी खूबसूरती के भी कायल हैं. करीना कपूर ने फिल्म चमेली और तलाश में काफी बोल्ड रोल निभाया था.

तलाश में वे अपने बोल्ड अवतार के कारण कई अवॉर्ड्स पर भी कब्जा जमाने में कामयाब रही थी. करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान से विवाह किया था. आज दोनों एक बेटे तैमूर अली खान के माता-पिता हैं. करीना की आगामी फील लाल सिंह चड्ढा है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आमिर खान नज़र आएंगे. फिल्म 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी. बीते दिनों दोनों कलाकारों ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

विद्या बालन..

एक्ट्रेस विद्या बालन भी अपने सधे हुए अभिनय के चलते फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है. विद्या बालन ने कई फिल्मों में अपने शानदार किरदार से फैंस का दिल जीता है. वहीं फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में तो उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी थी.

अपने से उम्र में करीब 30 साल बड़े जाने-माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ उन्होंने जबरदस्त इंटीमेट सीन दिए थे. इसके बाद वे फिल्म बेगम जान में भी इसी तरह के किरदार में देखने को मिली थी. बता दें कि विद्या ने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से साल 2012 में शादी कर ली थी.

हुमा कुरैशी..

अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी बोल्डनेस के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाई है. फिल्म बदलापुर में हुमा कुरैशी ने झिलमिल नाम की महिला का किरदार निभाकर ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी.

इस फिल्म में वे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रेमिका के रूप में नज़र आई थी. बेशक उनका रोल बदलापुर में छोटा था, लेकिन वे अपने हुस्न का जादू बिखेरने में कामयाब रही थी. फिल्म में अन्य सितारों के काम की भी काफी सराहना की गई थी.

नेहा धूपिया..

नेहा धूपिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. नेहा ने भी पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. वे फिल्म जूली में काफी बोल्ड अवतार में नज़र आई थी. सामान्य भूमिकाओं के बीच बोल्ड अवतार को चुनकर उन्होंने तहलका मचा दिया था.

कल्कि कोचलिन..

कल्कि कोचलिन ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है. लेकिन वे अब तक खुद को एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में स्थापित नहीं कर पाई है. उन्होंने भी बोल्डनेस के मामले में खुद को साबित किया है. ‘देव डी’ नाम की फिल्म में वे चंदा नाम की महिला का किरदार अदा कर चुकी हैं.

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कल्कि की बोल्ड अदाओं को काफी पसंद किया गया था. बता दें कि कल्कि ने बाद में साल 2011 में इस फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप से विवाह कर लिया था, लेकिन साल 2015 में दोनों अलग हो गए थे.

Back to top button