बॉलीवुड

अंग्रेजी मैडम संग रोमांस करते दिखें खेसारी, कॉफी पीते-पीते कर लिया किस, देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड सितारों की तरह ही आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. अभिनेता खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नामा हैं. उन्हें चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. अक्सर खेसारी अपने फैंस का सोशल मीडिया के माध्यम से भी मनोरंजन करते हुए नज़र आते हैं.

सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव को काफी पसंद किया जाता है. उन्हें लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करने वाले खेसारी ने हाल ही में एक शानदार वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वे एक ख़ूबसूरत विदेशी एक्ट्रेस के साथ नज़र आ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह मजेदार वीडियो साझा किया. इसमें वे एक विदेशी एक्ट्रेस के गालों पर किस कर रहे हैं. उनसे एक्ट्रेस भोजपुरी भाषा में कुछ पूछ रही है और खेसारी भी उन्हें भोजपुरी भाषा में ही जवाब दे रहे हैं. खेसारी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ‘देसी बाबू अंग्रेजी मैडम #खेसारी के रंग, का भाई लोग कईसन लागल, लव यू.’

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)


वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, खेसारी लाल यादव अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के सेट पर है. लोकेशन भी इस बात की गवाही दे रही है. हालांकि यह जानकारी सामने नहीं आ सकी है कि, यह वीडियो कहां का है और खेसारी इस वक्त कहां पर है.

बात दें कि बीते दिनों खेसारी लाल यादव अपने नए गाने ‘जा जा जान’ को लेकर सुर्ख़ियों में रहे थे. खेसारी ने इस गाने को खुद गाया है. वहीं उन्होंने इसमें अभिनय भी किया है. अजीत हलचल द्वारा लिखे गए इस गाने को आशीष वर्मा ने कंपोज किया है. गाने में खेसारी लाल एक प्रेमी के किरदार में नज़र आए थे.

खेसारी ने किया किसान आंदोलन का समर्थन…

बीते दिनों जब अभिनेत्री कंगना रणौत ने किसान आंदोलन को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था तो पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कंगना रणौत पर जमकर निशाना साधा था. इस दौरान कई सेलिब्रिटी ने भी दिलजीत का समर्थन करते हुए कंगना को घेरा था. इनमें एक नाम खेसारी लाल का भी था.

अभिनेता खेसारी लाल यादव ने इस संबंध में कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि, कंगना को कुछ नहीं सूझता है. भोजपुरी सुपरस्टार ने भोजपुरी भाषा में अपने आधिकारिक एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली…अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरूरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा.’

 

 

Back to top button