विशेष

क्या शाहिद कपूर तीसरी बार बनने वाले हैं पिता, पत्नी मीरा राजपूत ने खुद दे दिया जवाब

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने ग्लैमरस लुक के लिए काफी पसंद की जाती हैं. बॉलीवुड से दूर रहने के बावजूद मीरा अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने स्टाइलिश लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी फैंस के साथ सवाल-जवाब करके. मीरा आये दिन शाहिद के साथ भी अपनी फोटो शेयर करके चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कुल मिलाकर अगर कहा जाए तो मीरा की पॉपुलरिटी शाहिद कपूर से कम नहीं है.

हाल ही में मीरा राजपूत ने इन्स्टाग्राम पर ‘Ask Me Anything’ नाम का एक सेशन किया. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से कहा कि वे उनसे कोई भी सवाल कर सकते हैं, जिसका जवाब वे खुद उन्हें देंगी. ऐसे में शाहिद और मीरा के फैंस ने इस सेशन का भरपूर फायदा उठाया और मीरा से कई मजेदार और अतरंगी सवाल पूछे. मीरा राजपूत का यह सवाल-जवाब का सेशन बहुत मस्ती भरा रहा.

ऐसे में एक यूजर ने मीरा से एक ऐसा सवाल कर दिया, जिसका जवाब मीरा ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया. दरअसल, इस सेशन के दौरान एक यूजर ने मीरा से पूछा कि क्या वे तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए मीरा ने कहा ‘No’ और साथ ही में उन्होंने एक जोर से हंसने वाला इमोजी भी बनाया.

इसके अलावा एक फैन ने पूछा कि क्या उनका फिल्मों में एंट्री करने का कोई प्लान है? इस सवाल के जवाब में मीरा ने एक हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया और लिखा ‘नहीं’. इस तरह से यह बात तो साफ हो गई की खूबसूरत और ग्लैमरस होते हुए भी मीरा फिल्मों में नहीं आना चाहती हैं. इस सवाल-जवाब के दौर में फैंस ने मीरा से कई तरह के सवाल पूछे.

सोशल मीडिया यूजर ने पसंदीदा खाने से लेकर फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब मीरा ने बड़ी ईमानदारी से दिया. गौरतलब है कि शाहिद कपूर ने 7 जुलाई साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. शादी के इतने समय बाद आज भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं जिनका नाम उन्होंने मीशा और जैन कपूर रखा है. शाहिद और मीरा बी-टाउन के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं.

आपको बता दें कि शाहिद कपूर मीरा से उम्र में 13 साल बड़े हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो शाहिद कपूर आखिरी बार साल 2019 की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म ने सभी फिल्मों के रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिल्म में शाहिद के साथ अभिनेत्री कियारा आडवानी नजर आई थीं. आने वाले समय में शाहिद तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के रीमेक में नजर आएंगे.

पढ़ें मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर से शादी के पहले किया था यह अहम काम, अब सोशल मीडिया पर हो रहा हज वायरल

Back to top button
?>