बॉलीवुड

आखिर क्यों बिपाशा को छोड़कर आम लड़की से जॉन ने की शादी? एक्टर ने बताई असली वजह

एक समय था जब जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और फेमस कपल हुआ करते थे। दोनों की जोड़ी ने कई फिल्मों में काम किया और ये जोड़ी पर्दे पर हिट रही थी। वहीं इनकी रियल लाइफ केमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई।

हालांकि इस इस खूबसूरत रिश्ते का अंत बेहद दुखद रहा और ब्रेकअप के साथ ये दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। दोनों बहुत जल्द ही शादी रचाने वाले थे, मगर इसी बीच रिश्ते में खटास आ गई और रिश्ते का अंत हो गया।

बताया जाता है कि इस रिश्ते में जॉन ने सबसे पहले मूव ऑन किया था और बिपाशा जैसी ग्लैमरस और हॉट एक्ट्रेस को छोड़ एक आम लड़की प्रिया रूंचल को अपना जीवनसाथी चुना। तो आइए जानते हैं आखिर जॉन अब्राहम ने ऐसा क्यों किया….

जॉन ने कहा ‘बिपाशा नहीं प्रिया ने बनाया मुझे एक बेहतरीन इंसान…’

दरअसल जॉन ने बिपाशा को छोड़ने का जो कारण बताया है, वो कारण कई आम लोग भी बताते है। प्रिया से रिलेशनशिप को लेकर जॉन ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब बिपाशा से ब्रेकअप के बाद प्रिया मेरी जिंदगी में आई तो मुझे रिश्तों को लेकर नए तरीकों से सोचने को मजबूर होना पड़ा।

इसी के आगे उन्होंने कहा कि प्रिया जब मेरी जिंदगी में पत्नी बनकर आयी तो मैं ज्यादा मैच्योर हुआ और इस चीज़ का रिफ्लेक्ट हमारे शादीशुदा जिंदगी पर भी पड़ा। जॉन ने ये कबूल किया था कि वो एक अच्छे पार्टनर नहीं हैं और उनमें  कई कमियां हैं।

उन्होंने ये भी माना कि प्रिया ने उन्हें  एक बेहतरीन पार्टनर और इंसान बनने में मदद की। जॉन ये भी कहते हैं कि ये एक ऐसा अनुभव था, जो मैंने पहले कभी महसूस ही नहीं किया था।

जॉन यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने आगे कहा कि एक बेहतर लाइफ पार्टनर वही होता है, जो अपने पार्टनर की कमियों को दूर करे और उसे एक बेहतर इंसान बनने में मदद करे। बेहतर पार्टनर कभी भी अपनी राय नहीं थोपते हैं बल्कि वो सहजता के साथ अपने पार्टनर के साथ पेश आते हैं।

जॉन कहते हैं कि लाइफ में जब पॉजिटीविटी आती है तो इंसान खुद ही अपनी पुरानी आदतों को भुलाकर बेहतर इंसान बनने की कोशिश करने लगता है और ऐसा पॉजिटीव बदलाव हर कोई चाहता है।

प्रिया रूंचल एक एनआरआई हैं, लेकिन उन्होंने जॉन से शादी के बाद मुंबई में अपना घर बसा लिया है। जॉन बताते हैं कि उनकी पत्नी प्रिया रुंचल लाइम लाइट से दूर रहती हैं, लेकिन प्रिया हमेशा जॉन का सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं। जॉन कहते  हैं कि प्रिया दुनिया को दिखाने की बजाए चुपचाप मेरा सपोर्ट करती हैं।

बता दें कि प्रिया रूंचल और जॉन अब्राहम का करियर बैकग्राउंड एकदम डिफरेंट रहा है। यही नहीं बल्कि दोनों के नेचर में कई तरह के डिफरेंसेस हैं, मगर इनका रिलेशनशिप काफी स्टेबल है। दोनों का एक दूसरे प्रति सम्मान का भाव रखते हैं और एक दूसरे के पर्सनल स्पेस का हमेशा ध्यान रखते हैं।

कपल्स के बीच प्यार के साथ साथ सम्मान का भाव होना भी बेहद जरूरी होता है। साथ ही आप जिसे जीवनसाथी बनाने जा रहे हैं, उसे वैसा ही स्वीकार करना भी जरूरी है।

Back to top button