राजनीति

…जब लाइव बुलेटिन में एंकर ने पढ़ी पति की मौत की ब्रेकिंग न्‍यूज! – देखें वीडियो

नई दिल्ली – पत्रकार का काम दर्शकों को रोजाना देश-दुनिया की खबरों से वाकिफ कराना होता है, लेकिन कभी-कभी ऐसे मौके आ जाते हैं जब इन्हें दुनिया के सामने साबित करना होता ही कि आखिर हमें सामाजिक व्यवस्था का चौथा स्तम्भ क्यों कहा जाता है। ऐसा ही एक वाकया छत्तीसगढ़ के एक प्राइवेट न्यूज चैनल की एंकर की जिंदगी में हुआ, जब उन्हें अपने पति की दुर्घटना में हुई मौत की खबर की ब्रेकिंग न्‍यूज खुद ही पढ़नी पड़ी। Anchor reads husband death news.

एंकर ने पढ़ी अपने ही पति की मौत की खबर –

शनिवार सुबह (8 अप्रैल) छत्तीसगढ़ के फेमस चैनल IBC-24 पर एंकर सुरप्रीत कौर लाइव खबर पढ़ रही थीं, उसी दौरान चैनल के संवाददाता ने एक ब्रेकिंग खबर दी कि छत्तीसगढ़ के महासमंद जिले के पिठारा में एक डस्टर का एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में कार में सवार 5 में से 3 लोगों की मौत हो गयी है। सुप्रीत फौरन इस घटना का लाइव अपडेट देने लगीं। स्थानीय रिपोर्टर ने फोन पर बताया की हादसे में शामिल लोग रायपुर लौट रहे थे। इसी दौरान उनके जेहेन में आया कि उसी रास्ते से उनके पति भी अपने चार साथियों के साथ कहीं जा रहे थे। इसके बावजूद वो रुकीं नहीं और खबर के बारे में लोगों को बताती रहीं। हालांकि कार की तस्वीर देखने के बाद उन्हें किसी अनहोनी की शंका हो गई थी।

धैर्य और जज्बे का परिचय –

रिपोर्टर ने जब सुरप्रीत को कार का नंबर भी बताया, तो वह चौंक पड़ी। सुरप्रीत को कार के नंबर से पता चल गया कि यह उनेक पति की कार है। इसके बावजूद सुरप्रीत ने बिना किसी प्रतिक्रिया के लाइव बुलेटिन को खत्म किया। लाइव न्यूज खत्म करने के बाद वो स्टूडियो से बाहर आकर फूट-फूट कर रोने लगीं। चैनल के संपादक नें बताया कि, हमें बुलेटिन के दौरान ही पता चल गया था कि उनके पति की मौत हो चुकी है। सुरप्रीत छत्तीसगढ़ के भिलाई की रहने वाली हैं।

देखें वीडियो –

Back to top button