विशेष

पति जय भानुशाली के लिए माही ने रखी सरप्राइज बर्थडे पार्टी, परिवार के साथ यूं मनाया जश्न- PHOTOS

जय भानुशाली छोटे पर्दे के जाने-माने सेलेब्रिटी हैं. हाल ही में जय ने अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जय और उनकी पत्नी माही के लिए यह खास मौका था, क्योंकि जय के जन्मदिन के साथ-साथ परिवार ने क्रिसमस का त्योहार भी मनाया. जय का जन्म 25 दिसंबर 1984 में हुआ था.

जय के जन्मिदन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में वह अपने तीनों बच्चे और बीवी माही विज के साथ दिखाई दे रहे हैं. अपने जन्मदिन को जय ने परिवार के साथ ही मनाया. उन्होंने अपने घर को गुब्बारों और रंग-बिरंगी लाइट्स से सजाया हुआ था.

पति के जन्मदिन को खास बनाने के लिए माही ने कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने घर पर ही एक स्पेशल पार्टी का इंतजाम किया था. माही ने जय के लिए सरप्राइज पार्टी रखी थी. पिछले साल जय के जन्मदिन पर माही ने अपनी बेटी तारा को लोगों से सोशल मीडिया के जरिये पहली बार मिलवाया था.

पिछले साल जय को जन्मदिन की बधाई देते हुए माही ने लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो जय भानुशाली. मैंने सोचा तुम्हारे इस जन्मदिन को और भी स्पेशल बनाऊं. हम तुम्हे बहुत प्यार करते हैं. तारा और मम्मी ये कामना करती है कि आपका आने वाला साल खुशहाल हो. मैं इससे अच्छा तोहफा तुम्हे नहीं दे सकती हूं. जन्मदिन मुबारक हो लव”.

बता दें, जय भानुशाली और माही विज टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर एक्टर्स में से एक हैं. साथ ही दोनों की जोड़ी भी छोटे पर्दे की सबसे अडोरेबल जोड़ी है. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें या वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.

बात करें दोनों की लव स्टोरी की तो जय और माही की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी. दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिये मिले थे. हालांकि, इस पार्टी में दोनों ने बात नहीं की थी, लेकिन एक साल बाद एक क्लब में दोनों दोबारा मिले और यहां उनकी पहली बातचीत हुई.

इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे. आखिरकार जय ने माही को शादी के लिए प्रपोज किया और माही ने ‘हां’ कर दी. जय और माही की शादी साल 2011 में हुई थी. जय ‘हेट स्टोरी 2’ के जरिये बॉलीवुड में अपने कदम रख चुके हैं.

माही और जय अपने बच्चों के साथ मुंबई के गोरेगांव में रहते हैं. पिछले साल अगस्त महीने में माही एक प्यारी सी बेटी की मां बनी थीं. शादी के 8 साल बाद माही मां बनी थीं. इससे पहले कपल ने दो बच्चों को गोद लिया था. बता दें कि जय और माही ने एक बेटा और एक बेटी गोद ली है.

दरअसल, जय और माही ने अपने ही केयरटेकर के बच्चों को अडॉप्ट किया है और उन्हें बेहतर लाइफ देने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि जय और माही के गोद लिए हुए दोनों बच्चे उनके साथ नहीं, बल्कि अपने असली मां-बाप के साथ रहते हैं. मगर उनकी सारी जरूरतों का ध्यान जय और माही रखते हैं. कपल के इस नेक पहल की लोगों ने बहुत सराहना भी की थी.

पढ़ें जया बच्चन से खूबसूरती में दो कदम आगे हैं उनकी देवरानी रमोला, शादी से पहले पति को बांधती थी राखी

Back to top button