बॉलीवुड

रोहनप्रीत से शादी करने के लिए नेहा कक्कड़ ने रखी ये शर्त, कहा- ‘पहले उसे करो अनफॉलो’

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि इस गाने से पहले नेहा के बेबी बंप वाली तस्वीर आग की तरह वायरल हुई थी।

गौरतलब हो कि रोहनप्रीत और नेहा इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। बहरहाल, पिछले दिनों ये कपल कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आए थे। इस दौरान इन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में कई गहरे राज खोले थे। साथ ही नेहा और रोहनप्रीत ने एक्स कॉलिंग गाने के पीछे की वजह भी बताई थी।

शादी से पहले नेहा ने रोहनप्रीत के सामने रखी थी ये शर्त..

शो में कपिल शर्मा, रोहनप्रीत से पूछते हैं कि आपका एक नया गाना आया है, एक्स कॉलिंग इस गाने को बनाने के पीछे की असली वजह क्या है? रोहनप्रीत सवाल का जवाब देते हुए  नेहा की तरफ देखते हैं और शरमा जाते हैं। इसके बाद नेहा जवाब देते हुए कहती हैं कि मैंने अनफॉलो करवा दिया और इन्होंने गाना बना लिया।

नेहा की बातें सुन कपिल कहते हैं कि मैंने तो मजाक में पूछा था, क्या ये कोई सच्ची कहानी थी। नेहा ने कहा कि एक्स कॉलिंग गाने के बाद से ही हमारे बीच बातचीत शुरू हो गई थी। इसी के आगे नेहा ने कहा कि रोहनप्रीत मुझे सिर्फ पसंद करते थे, मगर मैं शादी करना चाहती थी, क्योंकि मेरी उम्र थी शादी करने की तो मुझे रिलेशनशिप और डेटिंग नहीं सिर्फ शादी करनी थी।

नेहा कहती हैं कि मैंने अपनी पूरी बात रोहनप्रीत को बता दी तो उन्होंने एक दिन मुझे कॉल किया और कहा कि नेहा मैं आपके बिना नहीं रह सकता हूं और मैं आपसे शादी करना चाहता हूं। इसके बाद हम  दोनों ने शादी का निर्णय लिया।

प्रेग्नेंसी को लेकर प्रैंक करना नेहा को पड़ा भारी

बता दें कि कुछ दिनों पहले नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर प्रैंक किया था, इसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था।

इसके बाद बॉलीवुड और टीवी सितारों से लेकर फैंस ने इस कपल को जमकर बधाईयां दी थीं। बाद में पता चला कि ये तस्वीर असली नहीं है बल्कि उनके आने वाले म्यूजिक वीडियो का है। हालांकि नेहा कक्कड़ ने अपनी ये तस्वीर प्रमोशन के तौर पर शेयर किया हो, मगर उनका ये दांव अब उल्टा पड़ता नजर आ रहा है। लिहाजा अब वो जो भी तस्वीर साझा कर रही हैं, यूजर्स उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।


बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब नेहा ने ऐसा प्रैंक किया हो, इससे पहले आदित्य नारायण के साथ वो इंडियन आइडल में शादी की बात करती दिखी थीं। इतना ही नहीं नेहा ने आदित्य के प्रपोज को भी एक्सेप्ट कर लिया था और दोनों दूल्हा दुल्हन के गेटअप में भी दिखे थे। बाद में पता चला कि ये उनके आने वाले म्यूजिक एल्बम की तस्वीर है।

Back to top button