बॉलीवुड

क्या टूट गया वरुण धवन का नताशा दलाल के साथ वर्षों पुराना रिश्ता, सारा अली ख़ान का बड़ा ख़ुलासा

हिंदी सिनेमा के दो उभरते हुए कलाकार अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. दोनों कलाकार अब प्रमोशन के लिए मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर नज़र आएंगे. यहां दर्शकों का वे मस्ती-मजाक से भरपूर मनोरंजन करते हुए दिखेंगे.

कपिल शर्मा के शो पर कई बार मजाक-मजाक में कलाकार कुछ ऐसा भी कह जाते है जो काफी शॉक्ड होता है. कुछ ऐसा ही सारा अली खान और वरुण धवन को एक दूसरे के लिए कहते हुए देखा गया है. इंस्टाग्राम पर सोनी टीवी ने कपिल शर्मा के शो के आगामी एपिसोड का एक प्रोमो साझा किया है. इस प्रोमो वीडियो में फिल्म की पूरी टीम कपिल के शो पर नज़र आ रही हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सारा अली ख़ान कहती हैं, वरुण मुझसे पूछता था कि ‘मैं इंस्टाग्राम पर जूतियों की इतनी फोटोज़ क्यों डालती थी, फिर मैं जूतियों की फोटो डालती थी तो इसे टैग कर देती थी’. इस पर वरुण कहते हैं, ‘फिर जब ये जूतियों की फोटो डालती थी और मुझे टैग करती थी तो कोई और मुझपर गुस्सा करता था’. वरुण की बात सुनकर सारा तपाक से कहती हैं, ‘छोड़ ना यार.. अब कोई नहीं होगा गुस्सा, अब हम आपको छू सकते हैं’. सारा की यह बात सुनते ही सब हंसने लगते हैं.

वरुण ने इस दौरान यह भी कहा कि, जब मैं सारा के साथ काम कर रहा था तो आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल ने मुझे मैसेज किया था और कहा था कि, बचके रहना. वरुण की इस बात पर भी सभी ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

लोगों को वरुण की यह बता सुनकर अब ऐसा लग रहा है कि, शायद वरुण का उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रिश्ता टूट चुका है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह तो आगे ही पता चलेगा.

यहां देखें वीडियो…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, वरुण धवन और नताशा दलाल सालों से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों बचपन से दोस्त हैं. दोनों का रिश्ता बचपन में स्कूल के दिनों से चला आ रहा है. बताया जाता है कि, छोटी उम्र में हे वरुण धवन ने नताशा को पसंद कर लिया था. उम्र छोटी होने के चलते और बाहरी दुनिया की समझ न होने के चलते बाद में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया.

दोनों ही स्कूल के समय से बेहद अच्छे दोस्त रहे. बाद में बड़े होकर दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए. दोस्ती का रिश्ता उम्र बढ़ने के साथ प्यार में तब्दील हो गया. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर के साथ ‘व्हाट विमेन वांट’ नामक शो में बातचीत में वरुण ने नताशा के साथ रिश्ते पर बड़ा ख़ुलासा किया था.

 

करीना से बात करते हुए वरुण ने बताया था कि, उन्हें नताशा ने तीन से चार बार रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि वे हार मानने को तैयार नहीं थे और आखिरकार नताशा को वरुण के आगे झुकना ही पड़ा. वरुण धवन और सारा अली खान के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो फिलहाल इन दिनों दोनों ही कलाकार जोर-शोर से ‘कुली नंबर 1’ के प्रमोशन में ही जुटे हुए हैं. हालांकि एक्ट्रेस सारा सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपनी आगामी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में भी व्यस्त है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग आगरा में ताजमहल में चल रही है.

‘कुली नंबर 1’ की बात की जाए तो यह फिल्म क्रिसमस के अवसर पर 25 दिसंबर को देशभर में प्रदर्शित होगी. बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक और अभिनेता वरुण धवन के पिता वरुण धवन ने किया है. उनके निर्देशन में बनी यह 45वीं फिल्म है. दर्शक इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं. इसके ट्रेलर को दर्शकों की और से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है.

Back to top button