दिलचस्प

Funny Video: बीवी को सूझी शरारत तो पति के आगे रख दिया नकली सांप, फिर जो हुआ वह बड़ा मजेदार था

पति पत्नी के बीच रोमांस के अलावा थोड़ा हंसी मजाक भी होते रहना चाहिए। वरना लाइफ बड़ी बोरिंग हो जाती है। थोड़ा मस्ती मजाक होता रहे तो लाइफ में मनोरंजन बना रहता है। इससे दोनों का रिश्ता और भी मजबूत बन जाता है। मजाक मस्ती करने का एक सबसे बढ़िया तरीका है ‘ प्रैंक’। जब आप किसी के ऊपर प्रैंक करते हैं तो बहुत ही मजेदार चीजें घटित होती है। और यदि आप ने इस प्रैंक को कैमरे में कैद कर लिया तो ये सोने पर सुहागा होता है। फिर आप इस घटना को बाद में याद कर खूब हंस सकते हैं।

आज हम आपको एक मजेदार प्रैंक बताने जा रहे हैं। इसे एक बीवी ने अपने पति पर किया है। लोसेना नाम की इस महिला का पति सांपों से बहुत डरता है। ऐसे में उसने पति को नकली सांप से डराने का फैसला किया। इस प्रैंक के लिए उसने एक बेल्ट लिया और उसे दरवाजे पर इस तरह रख दिया कि दूर से देखने पर यह सांप जैसा दिखाई देता है। इसके बाद महिला ने अपने पति को आवाज लगाई और कहा कि ‘यहाँ जल्दी आओ कमरे के अंदर कुछ है।’

महिला के पति को लगा कि जरूर कोई बड़ा खतरा होगा। ऐसे में वह तलवार लेकर कमरे में घुसा। लेकिन जैसे ही उसने कमरे में कदम रखा तो उसका एक पैर जमीन पर रखे बेल्ट पर पड़ गया। उसे लगा कि ये सांप है। ऐसे में वह तलवार हाथ में होने के बावजूद जोर से चिल्लाया और हवा में उछाल कर भाग गया। यह पूरा नजारा देखने में बड़ा ही फनी लगता है।

बाद में पति महिला से पूछता है कि वह क्या था? इस पर महिला हँसते हुए बोलती है कि वह एक बेल्ट था। इस घटना का वीडियो महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखती हैं – मेरे पति पर एक और प्रैंक। वह सांपों से बहुट डरते हैं। वह तलवार के साथ कमरे में आए और फिर जो हुआ वह एकदम परफेक्ट था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by lowsena (@lowsena)


सोशल मीडिया पर यह प्रैंक वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है। लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि ‘जिस तरह से तुम्हारे पति ने चिल्लाया वह सुन मैं भी उछल पड़ी।’ वहीं एक और कमेंट आया कि ‘अगली बार मैं भी अपने पति पर यह प्रैंक ट्राय करूंगी।’

Back to top button