बॉलीवुड

शादी के बाद बर्बाद हो गई इन अभिनेत्रियों की ज़िंदगी, रिश्ता टूटने पर बनाई अलग पहचान

बॉलीवुड की दुनिया में जितनी जल्दी रिश्ते जुड़ते हैं, उतनी ही जल्दी टूट भी जाते हैं। इंडस्ट्री से लव अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आए दिन आती रहती हैं। यहां कब किसको किससे प्यार हो जाए और कब किसका रिश्ता टूट जाए कहना बेहद मुश्किल है।

इसी बीच कभी कभी शादीशुदा जोड़ों की बात काफी ज्यादा सीरियस हो जाती है और बात तलाक तक भी पहुंच जाती है। तो आज हम इस आर्टिकल में आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जो तलाक के बाद पूरी तरह से बिखर गई थीं। आइये जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन अभिनेत्रियां हैं शामिल…

मलाइका अरोड़ा

इंडस्ट्री की सबसे हॉटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर शुमार मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान संग साल 1998 में शादी रचाई थी और साल 2016 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। बताया जाता है कि अरबाज के साथ रहते हुए मलाइका की जिंदगी काफी तनावपूर्ण होती जा रही थी।

इतना ही नहीं अरबाज खान से शादी के बाद उनका करियर भी लगभग खत्म हो गया था। हालांकि अरबाज से तलाक के वक्त मलाइका बिल्कुल टूट गई थीं, मगर अब मलाइका बेहद खुश हैं। पिछले कुछ सालों से एक्ट्रेस, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और इन दोनों की शादी को लेकर अक्सर अटकलों का बाजार गर्म रहता है।

करिश्मा कपूर

कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर भी काफी शानदार रहा है। एक समय था, जब लोग सिनेमा हॉल सिर्फ करिश्मा की खूबसूरती देखने जाया करते थे। खैर, उन्होंने जब बिजनेसमैन संजय कपूर संग शादी रचाई तो उनके करियर का पीक चल रहा था मगर शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम  करना बंद कर दिया मगर दूसरी तरफ पति से करिश्मा को सपोर्ट नहीं मिला।

कई बार तो करिश्मा के साथ मारपीट की खबरें भी सामने आईं, आखिरकार 2016 में करिश्मा और संजय के रिश्ते काफी ज्यादा बिगड़ गए और तलाक की नौबत आ गई। पति से अलग होने के बाद करिश्मा ने अपने बच्चों की देखभाल सिंगल मदर के तौर पर की और अपने करियर को भी संवारा।

रश्मि देसाई

टीवी के दुनिया की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रश्मि देसाई ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नंदीश संग साल 2012 में शादी रचाई थी। कुछ समय तक तो सबकुछ ठीक रहा, मगर उसके बाद दोनों के रिश्तों में खटास आनी शुरू हो गई। खबर तो यहां तक आई थी कि उन दिनों रश्मि अपने पति का घर छोड़कर दूसरे जगह शिफ्ट हो गई थी।

2016 में आखिरकार दोनों का तलाक हो गया। रश्मि के करियर पर तलाक का बुरा असर पड़ा और साथ ही उन दिनों उनकी मानसिक स्थिति भी काफी खराब रही। हालांकि अब रश्मि ने सभी गिले शिकवे भुलाकर अपनी जिंदगी की एक नई पारी शुरू की है।

जेनिफर विंगेट

टीवी जगत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक जेनिफर विंगेट ने अपने करियर में कई शानदार सीरियल्स में काम किया है। वो अपने करियर में सफल रहीं। ऐसे में उन्होंने साल 2012 में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर संग शादी रचा ली। ये रिश्ता महज 2 साल ही चल सका और दोनों अलग हो गए।

दरअसल करण ने बिपाशा बासु के लिए जेनिफर को धोखा दिया था और इस बात ने जेनिफर को झकझोर दिया। खैर, अब दोनों अलग अलग हो चुके हैं और अपनी जिंदगी में दोनों ही काफी खुश हैं।

महिमा चौधरी

फिल्म परदेस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी संग शादी रचाई। ये शादी महज 7 सालों तक ही टिक सकी और 2013 में इन दोनों का तलाक हो गया। इस कपल की एक बेटी भी है।

Back to top button