बॉलीवुड

हमेशा विवादित ट्वीट करने वाले KRK हो गए इमोशनल, मां के निधन पर बोले- आधा मर चुका हूं..

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) अक्सर अपनी विवादास्पद ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। हालांकि इस बार वे एक इमोशनल ट्वीट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल बुधवार को उनकी मां का 78 साल की उम्र में निधन हो गया। ऐसे में उन्होंने भावुक होकर इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।

KRK ने अपनी मां के साथ एक फोटो भी शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा – प्यारे दोस्तों! बड़े दुख के साथ में बता रहा हूं कि मेरी प्यारी मां अब हमारे बीच नहीं रही। उनका कुछ घंटे पहले ही 78 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। मेरी आप सभी से विनम्र विनती है कि उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें। रेस्ट इन पीस।


इसके बाद अगले दिन कमाल आर खान ने अपनी मां के लिए एक और भावुक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा – 14 साल की उम्र से मैं अपनी मां से दूर रह रहा हूं। पर फिर भी मुझे अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि वह इस दुनिया में नहीं है। मैं आज उनके साथ ही आधा मर चुका हूं। मैं खुद को यह कहकर समझाने की कोशिश कर रहा हूं कि एक दिन हर किसी को जाना ही होता है। हालांकि मेरा दिल अभी भी ये मानने को तैयार नहीं है। यह दर्द असहनीय है।


इसके बाद केआरके ने और और ट्वीट की जिसमें उन्होंने बताया कि मेरे माता पिता पिछले 60 साल से सुखी जीवन जी रहे थे। मां के गुजरने के बाद से ही पिता का रोना बंद नहीं हो रहा है। उन्हें इस तरह देख दिल टूट जाता है। हम बहुत ही हेल्पलेस महसूस कर रहे हैं क्योंकि हम उन्हें वापस लाने के लिए कुछ नहीं कर सकते हैं।


उधर फैंस भी केआरके की मां की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं।

Back to top button