बॉलीवुड

टाइट कपड़ों में बेहद हॉट दिखी ये 4 हसीनाएं, मलाइका का नहीं मिला कोई तोड़, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में आए दिन कई एक्ट्रेसेस अपने हॉट और बोल्ड लुक के चलते सुर्खियां बटोरती रहती है. कई बार ऐसा भी हुआ है जब कुछ एक्ट्रेसेस बेहद टाइट ड्रेस में देखने को मिली, लेकिन इसके बावजूद वे सारी लाइम लाइट लूट ले गई. आज हम आपको 4 ऐसी ही खूबसूरत अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं…

मलाइका अरोरा…

बॉलीवुड में अपने डांस के दम पर एक ख़ास पहचान रखने वाली मलाइका अरोरा जब टाइट ड्रेस में नज़र आई तो फैंस की निगाहें बस उन पर ही टिकी रह गई. वे बेहद टाइट ड्रेस के साथ बेहद हॉट भी नजर आ रही थी. देखते ही फैंस उन पर अपना दिल हार बैठे. इस टाइट ड्रेस से मलाइका ने जमकर सुर्खियां बटोरी. वे काफी खूबसूरत लगने के साथ ही काफी आकर्षित भी नज़र आ रही थी. सिल्वर कलर की ड्रेस में उन्होंने सारी लाइम लाइट लूट ली थी.

आप देख सकते हैं कि, मलाइका ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली स्ट्रेट फिट ड्रेस पहनी है. इसे Monisha Jaising द्वारा डिजाइन किया गया था. इसमें साइड सिल्ट पैटर्न हर किसी को मलाइका का मुरीद बना रहा था. इस ड्रेस में मलाइका का ब्रेस्ट एरिया भी काफी आकर्षक और उभरता हुआ नज़र आ रहा है.

अनन्या पांडेय…

अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी और बॉलीवुड की नई अदाकारा अनन्या पांडेय भी हमेशा से अपने स्टाइलिश अंदाज से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. जब वे गुलाबी रंगी की टाइट फिटिंग ड्रेस में नज़र आई थी तो वे बेहद आकर्षक नज़र आ रही थी. उनका यह लुक काफी चर्चाओं में रहा था.

आप देख सकते हैं कि, अनन्या ने गुलाबी रंग की बेहद टाइट ड्रेस पहनी है. जानकारी के मुताबिक, इस ड्रेस को पहने हुए अनन्या अभिनेता शाहरुख़ खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में देखने को मिली थी. उनकी यह ड्रेस फैब्रिक से नहीं बल्कि लैटेक्स से तैयार की गई थी.

करीना कपूर खान…

बॉलीवुड की खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस करीना कपूर खान का फैशन स्टाइल भी गजब का है. करीना कपूर खान कई मौकों पर इसका सबूत दे चुकी है. आए दिन वे अपने फैंस को अपनी ख़ूबसूरती का कायल बनती रहती है. एक बार करीना को हाई-थाई स्लिट पैटर्न वाली ब्लैक ड्रेस में देखा गया तो बस हर कोई उन्हें देखता ही रह गया.

इस ब्लैक ड्रेस में करीना कपूर खान काफी सुंदर नजर आ रही थी. उनके साथ उनकी बड़ी बहन और बेहतरीन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी नज़र आई थी. करीना ने एक इवेंट के दौरान वन शोल्डर वाली टक्सीडो ब्लेज़र ड्रेस पहन रखी थी. इस टाइट फिटिंग ड्रेस से करीना ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि फिलहाल करीना गर्भवती है और वे अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार है. उम्मीद है कि वे साल 2021 के शुरुआती महीनों में दूसरी बार मां बन सकती है.

कैटरीना कैफ…

बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेसेस में कैटरीना कैफ का नाम भी शुमार है. एक बार वे केसरिया रंग की ड्रेस में बेहद आकर्षक लुक में नज़र आई थी. बता दें कि, कैटरीना ने सुपरस्टार अक्षय कुमार और अपनी फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च के ख़ास अवसर पर इस ड्रेस को अपनाया था. इसमें वे हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी.

हिंदी सिनेमा में कैटरीना कैफ की गिनती हिट और फिट एक्ट्रेस में होती हैं. कैटरीना की यह ब्रंट ऑरेंज कलर की टाइट फिटिंग वाली बॉडीकॉन ड्रेस फाइअन्स को काफी पसंद आई थी. जानकारी के मुताबिक़, इसे Dolce & Gabbana द्वारा तैयार किया गया था. इस केसरिया रंग की ड्रेस में कोर्सेट डिज़ाइन के साथ-साथ स्ट्रैपी पैटर्न नज़र आया था. कैटरीना की फिल्म सूर्यवंशी की बात करें तो यह फिल्म कोरोना के चलते अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है. उम्मीद है कि, यह साल 2021 के मध्य में प्रदर्शित हो सकती है.

Back to top button