Viral

संध्या बीदणी का ग्लैमरस अवतार, चश्मा पहनकर दिया पोज

टीवी के दुनिया की सबसे मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर शुमार दीपिका सिंह इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। वैसे तो दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरती हैं, मगर हाल ही में उनके नए फोटोज ने सनसनी मचा दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

संध्या बिंदणी के नाम से घर घर में मशहूर दीपिका ने हाल ही में जंपशूट में फोटोशूट कराया है, जिसमें दीपिका कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों के साथ दीपिका सिंह ने काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, अपनी शाम की कॉफी में चीनी मिलाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मुझ जैसे स्वीट पर्सन ने आपको अभी पोक किया है। आइये देखते हैं, दीपिका सिंह की खूबसूरत तस्वीरें…

देखिए दीपिका की नई तस्वीरें…

दीपिका सिंह

दीपिका सिंह की इन खूबसूरत तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। इस तस्वीर पर एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, हॉटनेस ओवरलोडेड। वहीं एक दूसरे यूजर्स ने एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा, रियल ब्यूटी। बता दें कि दीपिका की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

मालूम हो कि टीवी एक्ट्रेस दीपिका अक्सर अपनी डांसिंग वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के डांसिंग वीडियो फैंस के बीच काफी फेमस हैं। यही वजह है कि इन वीडियोज के रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

ऐसा रहा है दीपिका सिंह का करियर

दीपिका सिंह ने साल 2011 में मशहूर धारावाहिक दिया और बाती हम में संध्या राठी का रोल प्ले किया था और इस धारावाहिक में उनकी जबरदस्त एक्टिंग ने उन्हें घर घर में एक अलग पहचान दिला दी। संध्या ने इस सीरियल में लगातार 5 सालों तक काम किया। इन पांच सालों में दीपिका ने जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल कर ली।

इसके बाद उन्होंने 2018 में वेबसीरीज द रियल सोलमेट में काम किया। इसके अलावा उन्हें कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले फेमस शो कवच…महाशिवरात्री में भी देखा गया है। निजी जिंदगी की बात करें तो दीपिका सिंह ने साल 2014 में टीवी शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी रचाई थी। अब इस कपल का एक बेटा भी है।

Back to top button