विशेष

समुद्र किनारे लिया है प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई वाला घर, अंदर से दिखता है महल जैसा, देखें PHOTOS

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी.

दोनों की ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है, तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

प्रियंका ने अपने जीवन के 20 साल फिल्म इंडस्ट्री को दे दिए हैं. इन 20 सालों में ‘देसी गर्ल’ ने बहुत लोकप्रियता हासिल की है. लोकप्रियता के साथ-साथ प्रियंका ने जमकर पैसे भी कमाए हैं और उन पैसों से ढेरों प्रॉपर्टी भी बनाई है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका के पास लॉस एंजेलिस के अलावा गोवा और मुंबई जैसे शहरों में भी आलीशान घर हैं. मुंबई में प्रियंका के नाम कई सारे फ्लैट्स और शॉप भी हैं.

शादी के बाद प्रियंका निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस के 144 करोड़ के कीमत वाले घर में रहती हैं. वहीं, हॉलिडे मनाने के लिए प्रियंका ने गोवा में एक शानदार हॉलिडे होम भी खरीद रखा है.

प्रियंका का गोवा वाला घर वहां के ‘बाघा बीच’ के पास मौजूद है. यहां वे निक के साथ कई बार छुट्टियां मनाने जा चुकी हैं. इसके अलावा प्रियंका का मुंबई में भी एक लैविश घर है. जुहू में समंदर किनारे प्रियंका का ये घर है. प्रियंका हमेशा से मुंबई में समंदर किनारे एक घर लेना चाहती थीं, ऐसे में उन्होंने अपने इस सपने को साकार भी किया.

उनके घर का नाम ‘कर्मयोग’ है, जो कि चौथे फ्लोर पर है. इसी घर में प्रियंका की शादी की कुछ रस्में भी हुई थीं. शादी के दौरान कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें इस खूबसूरत घर की झलकियां देखने को मिली थीं.

बता दें, प्रियंका के इस घर के आस-पास अमिताभ बच्चन, रितिक रौशन और रानी मुखर्जी जैसे सितारों के भी घर हैं. प्रियंका के नाम बिल्डिंग की पूरी एक फ्लोर है.

प्रियंका के इस घर में कुल 5 बेडरूम हैं. घर का लिविंग रूम और डाइनिंग रूम काफी शानदार है. इस घर में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा अपने बेटे के साथ रहती हैं.

घर के अंदर एंटर करते ही लिविंग रूम आता है, जिसकी सजावट कमाल की है. यह लिविंग रूम इतना बड़ा है कि यहां आराम से 20 से 30 लोगों की पार्टी की जा सकती है.

लिविंग रूम के हर कोने को बड़े ही शानदार तरीके से सजाया गया है. लिविंग रूम के अंदर फ्लोरल कुशन के साथ लगे आइवरी रंग के सोफे कमरे की सुंदरता बढ़ाते हैं. लिविंग रूम में एक बड़े से मिरर को एक खूबसूरत फ्रेम के साथ दीवार पर लगाया गया है.

वहीं, लिविंग रूम में किताबों और ट्रॉफीज के लिए भी एक जगह बनाई गयी है. वहीं बात करें प्रियंका के बालकनी की तो उसे नक्काशीदार सफेद पिलर से सजाया गया है. बालकनी में कांच के फ्रेंच विंडोज लगे हुए हैं, जिसे सुंदर दिखाने के लिए सफेद पर्दों का इस्तेमाल किया गया है.

प्रियंका ने अपनी बालकनी में बड़े-बड़े गमले भी लगाए हुए हैं. इन गमलों से बालकनी की खूबसूरती और बढ़ गयी है. प्रियंका अक्सर अपने बालकनी एरिया में तस्वीरें क्लिक करवाती हैं. प्रियंका ने अपने घर में हरियाली का खासा ध्यान रखा है, जिससे कि उनका घर और भी खूबसूरत बन जाता है.

ये भी पढ़ें प्रियंका से शादी करने से पहले इन लड़कियों को निक ने किया था डेट, देसी गर्ल पर यूँ हुए थे फिदा

Back to top button
?>