बॉलीवुड

प्रियंका से शादी करने से पहले इन लड़कियों को निक ने किया था डेट, देसी गर्ल पर यूँ हुए थे फिदा

बॉलीवुड की देशी गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को भला कौन नहीं जानता होगा। निक आज अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बता दें कि निक का जन्म 16 सितंबर 1992 को अमेरिका के टेक्सास में हुआ था। निक जोनास एक फेमस पॉप सिंगर हैं। खैर, आज हम उनके करियर की नहीं बल्कि उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताने वाले हैं। चलिए जानते हैं, निक से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में…

गौरतलब हो कि निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा से साल 2018 में शादी की, इससे पहले दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया। बता दें कि निक की जिंदगी में प्रियंका से पहले भी कई लड़कियां रह चुकी हैं। जी हां, निक जोनास की लव लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है। खबरों की मानें तो प्रियंका से पहले उनकी जिंदगी में 4 लड़कियां थीं। आइये जानते हैं, आखिर निक ने देसी गर्ल से पहले किन 4 लड़कियों के साथ इश्क फरमाया है…

माइली साइरस

निक को महज 14 साल की उम्र में यानी अपने स्कूल के दिनों में ही पहला प्यार हो गया था। निक का पहला प्यार माइली साइरस थीं, जो डिज्नी स्टार की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। इस बात का खुलासा निक ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने कहा था कि माइली पहली लड़की थीं, जिन्हें मैंने किस किया था। अपने पहले किस के बारे में निक ने बताया था कि मैंने माइली को हॉलीवुड में कैलिफोर्निया पिज्जा किचन के बाहर किस किया था। निक और माइली का रिश्ता करीब 1 साल तक चला।

सेलेना गोमेज

इसके बाद साल 2008 में निक की जिंदगी में एक नई लड़की की एंट्री हुई। इस लड़की का नाम था, सेलेना गोमेज। दिलचस्प बात ये है कि सेलेना, निक के म्यूजिक वीडियो  ‘Burnin’ Up’ का एक हिस्सा थीं। हालांकि निक का ये रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल सका और जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

डेल्टा गुडरेम

सेलेना गोमेज से ब्रेकअप के बाद निक को साल 2011 में डेल्टा गुडरेम के रूप में एक नई गर्लफ्रेंड मिली। डेल्टा गुडरेम एक ऑस्ट्रेलियन सिंगर हैं। यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीने ही चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया। दिलचस्प बात ये है कि डेल्टा गुडरेम भी निक से उम्र में तकरीबन 8 साल बड़ी थीं।

ओलिविया कल्पो

साल 2013 में निक को फैशन की दुनिया की पॉपुलर मॉडल ओलिविया कल्पो से इश्क हो गया। निक और ओलिविया का ये रिश्ता 2 साल तक चला। दोनों ने साल 2015 में एक दूसरे से अलग होने का निर्णय कर लिया।

प्रियंका चोपड़ा

ओलिविया से अलग होने के बाद निक को अपनी जीवनसाथी प्रियंका चोपड़ा के रूप में मिल गई। बता दें कि निक ने प्रियंका को ग्रीस में प्रपोज किया था, इसके बाद दोनों की शादी साल 2018 में हुई। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी साल 2018 के सबसे चर्चित टॉपिक्स में एक थी, इन दोनों की शादी की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि निक-प्रियंका इस समय एक हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों के एज गैप को काफी सुर्खियां मिलीं, लेकिन कपल के स्ट्रांग बॉन्डिंग के बीच ये कभी दीवार नहीं बन सकी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास से करीब 10 साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों काफी शानदार और लग्जरी लाइफ जीते हैं। कई मौकों पर इस शादीशुदा कपल की काफी गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली है। निक और प्रियंका जिस भी इवेंट में पहुंचते हैं, पूरी लाइमलाइट अपनी ओर खींच लेते हैं।

Show More
Back to top button