बॉलीवुड

शाहरुख खान को अपने शादी में नचवाना कोई छोटी मोटी बात नहीं, चार्ज करते हैं इतने रुपये

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टीवी की दुनिया पर भी अपना जादू बरकरार रखा है। हालांकि शाहरुख का ये करिश्मा सिर्फ बॉलीवुड और टीवी की दुनिया तक ही सीमित नहीं हैं। शाहरुख खान ने बहुत सी शादियों में भी डांस परफॉरमेंस देकर शौहरत हासिल की है। किसी भी शादी में दूल्हा दुल्हन ही उस फंक्शन का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन होते हैं, लेकिन इसके साथ जब शाहरुख डांस परफॉरमेंस देते हैं तो दूल्हा दुल्हन का दिन और भी खास हो जाता है। इन डांस परफॉर्मेंस के लिए शाहरुख काफी मोटी रकम भी वसूलते हैं। आपको बताते हैं कि शाहरुख एक शादी में डांस करने के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं।

इतने रुपए चार्ज करते हैं शाहरुख खान

हमारे इंडिया में बिग फैट इंडियन वेडिंग का खूब चलन है। हर कपल अपनी शादी के दिन को सबसे खास बनाना चाहता है। लोग अपनी शादी को अपनी जिंदगी का सबसे स्पेशल डे बनाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर देते हैं।

बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो बॉलीवुड स्टार्स को अपनी शादी में बुलाते हैं और इसके लिए वो लाखों-करोड़ो रुपए खर्च कर देते हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख खान किसी भी वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए करोड़ो रुपए चार्ज करते हैं। दुबई की एक हाई प्रोफाइल शादी में परफॉर्म करने के लिए शाहरुख ने लगभग 8 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

हर शादी में नहीं जाते शाहरुख

शाहरुख के करीबी लोग बताते हैं कि शाहरुख अपनी बिजी लाइफ के चलते अब बहुत कम शादियों में शामिल होते हैं । ये ही वजह है कि किंग खान साल भर में कुछ चुनिंदा शादियों में ही शामिल हो पाते हैं। शाहरुख हर किसी की शादी में डांस परफॉरमेंस नहीं देते है। वो केवल उन्हीं शादियों में जाते हैं जिन्हें वो पर्सनली जानते हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख पहले शादी में परफॉर्म करने के लिए 1 करोड़ रुपए लेते थे, लेकिन धीरे धीरे उनकी फीस बढ़ गई।

सिर्फ आम लोगों की शादियों में ही नहीं बल्कि स्टार्स की शादियों में भी शाहरुख का डांस सबका फेवरेट होता है। साल 2020 में 3 फरवरी को करिश्मा और करीना के कजिन अरमान जैन ने अनीसा मल्होत्रा से शादी की थी। शादी के बाद दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन मंगलवार को मुंबई में आयोजित हुआ था। इसमें शाहरुख खान ने पत्नी गौरी और दोस्त करण जौहर के साथ जबरदस्त डांस परफॉरेमेंस दिया था। इस वीडियो को फैंस ने बहुत पसंद किया था। शाहरुख के इसी चार्म के चलते लोग उन्हें अपनी वेडिंग में बुलाना पसंद करते हैं।

Show More
Back to top button