बॉलीवुड

बेहद ही आलीशान है अभिनेता धर्मेंद्र का बंगला, घर में रखी हैं काफी खास चीजें, देखें-तस्वीरें

अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों फार्महाउस पर अपना वक्त गुजार रहे हैं। हाल ही में धर्मेद्र ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें ये वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ये वॉक अपने घर के अंदर ही कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो में धर्मेंद्र जी का घर अंदर से कैसा है, ये देखा जा सकता है और हम आपको इनके घर के अंदर की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

अभिनेता धर्मेंद्र का फार्महाउस बेहद ही आलीशान तरीके से बनाया गया है और घर को सुंदर तरह से सजाया गया है। धर्मेंद्र का फार्महाउस का घर एकदम रॉयल लुक का है और इसे सजाने के लिए एंटीक चीजों का प्रयोग किया गया है।

वीडियो में घर के अदंर कई तरह की एंटीक चीजें रखी हुई नजर आ रही है जो कि बेहद ही खूबसूरत है।

एंटीक चीजों के अलावा अपने घर में धर्मेंद्र ने अपनी फोटो भी लगा रखी हैं। दीवारों से लेकर सोफे के तकियों के कपड़े पर धर्मेंद्र की फोटो बनीं हुई है।

बंगले की तस्वीरों में आप साफ तौर से देख सकते हैं कि घर में लकड़ी से बने हुए सामान अधिक रखे गए हैं। घर में काफी सारे स्टूल, कुर्सी और सोफे लगे हुए हैं।

ड्राइंग रुम को भी काफी सुंदर तरक्की के सजाया गया है और घर में अलग से ये रुम बनाया गया है। धर्मेंद्र के बंगले की इन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि इस घर को बनाने के लिए धर्मेंद्र ने करोड़ों रुपए का खर्च किया है।

गौरतलब है कि धर्मेंद्र अपना अधिक समय इसी घर में बिताते हैं। इस फार्महाउस में धर्मेंद्र ने सब्जी, फल और फूल भी उगा रखें हैं। धर्मेंद्र समय-समय पर अपने फार्महाउस की तस्वीरों को साझा करते हैं और यहां पर खेती भी करते हैं।

धर्मेंद्र ने कई सारी फिल्मों में काम कर रखा है। इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से की थी। वहीं 1970 का दश्क आते आते ये बेहद ही प्रसिद्ध हो गए थे। ये अपने दौर के सबसे हैंडसम हीरों माने जाते थे।

वहीं बेहद ही कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि इनका असल नाम धरम सिंह देओल है। धर्मेंद्र ने कुल दो शादी कर रखी हैं और इनके चार बच्चे हैं। हेमा मालिनी से शादी करने के लिए इन्होंने अपना धर्म बदल लिया था और पहली पत्नी को तलाक दिए बिना हेमा से शादी की थी।

Show More
Back to top button