विशेष

सोनू सूद की नेकी का काम जारी, 4 महीने के बच्चे की हार्ट सर्जरी के पूरे खर्च की ली जिम्मेदारी

कोरोना महामारी के बीच गरीब और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए बहुत से लोग सामने आए हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद ने भी लोगों की मदद की है। जब भी मदद शब्द का इस्तेमाल होता है, सोनू सूद का नाम खुद-ब-खुद जुड़ जाता है। कोरोना वायरस महामारी के बीच सोनू सूद ने कुछ ऐसी ही छवि बना ली है। हर किसी व्यक्ति की सहायता करना, सभी की जिंदगी में खुशहाली लाना, यह सोनू सूद के जीवन का लक्ष्य बन चुका है। यह अपने इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए तेज गति से लगातार आगे बढ़ रहे हैं। कोरोना काल में अभिनेता सोनू सूद ने आम जनता के मसीहा के रूप में काफी लोकप्रियता हासिल की है।

सोनू सूद अपने स्तर पर जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। सबसे पहले इन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था लेकिन उसके बाद यह हर प्रकार से मदद दे रहे हैं। इसी बीच सोनू सूद ने इंसानियत की मिसाल पेश की है। आपको बता दें कि सोनू सूद ने तेलंगाना के सिरीसिल्ला राजन्ना जिले में 4 महीने के एक बच्चे के हार्ट सर्जरी की तत्काल आवश्यकता की जिम्मेदारी ली है। इस बच्चे के माता-पिता बेहद गरीब है, जिसकी वजह से यह अपने बच्चे की हार्ट सर्जरी के इलाज का खर्च नहीं उठा पा रहे थे उन्होंने सोनू सूद से सहायता मांगी। जिस पर अभिनेता मदद के लिए सामने आए।

सोनू सूद ने हार्ट सर्जरी का पूरा खर्च अपने जिम्मे लिया

आपको बता दें कि बोनीपल्ली मंडल के जग्गाराव पाली के पंडिपल्ली बाबू और रजिता का एक 4 महीने का बच्चा है, जिसका नाम अद्वैत शौर्य हैं। इनका बच्चा हृदय रोग से पीड़ित था। माता-पिता ने अपने बच्चे का हरसंभव इलाज कराया। डॉक्टरों ने माता-पिता को बताया कि इस बच्चे के इलाज में सात लाख रुपये का खर्च आएगा। बच्चे के पिता पांडिपल्ली बाबू एक कोरियर कंपनी में कार्य करते हैं। इनकी आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं है कि यह इलाज के लिए इतना पैसा जुटा पाएं, जिसके बाद उनके दोस्त और परिवार के लोगों ने ट्विटर के माध्यम से सोनू सूद से सहायता मांगी। जब अभिनेता का ध्यान इसकी तरफ गया तो सोनू सूद ने तुरंत इसका जवाब दिया।

सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा-


अभिनेता सोनू सूद हमेशा से ही अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। अगर कोई मजबूर गरीब व्यक्ति इनसे सहायता मांगता है तो यह उसकी सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इन्होंने इस 4 साल के बच्चे की हार्ट सर्जरी का पूरा प्रबंध कर दिया। सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि “कल @InnovaHeart हॉस्पिटल के लिए सर्जरी की पुष्टि की गई है। डॉ. कोना सांब मूर्ति @konasambamurthy अच्छी देखभाल करेंगे। ऑल द बेस्ट और बच्चे को जल्द स्वस्थ होने की कामना।” इस बच्चे के पिता ने यह पुष्टि की और उन्होंने कहा- सोनू सूद ने ना केवल हैदराबाद में एक निजी अस्पताल में अपने बेटे की सर्जरी की पुष्टि की बल्कि इसके लिए पूरी तरह से पैसे भी दिए। अभिनेता सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी लोग अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Back to top button