विशेष

सोनू सूद की सहायता से अपने पैरों पर खड़ी होगी यूपी की बिटिया, अभिनेता की हर जगह हो रही तारीफ

अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन से लेकर अभी तक लगातार जरूरतमंद और गरीब लोगों की सहायता करते हुए नजर आ रहे हैं। यह जरूरतमंद लोगों के लिए किसी फरिश्ते से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर लगातार मदद मांगने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अभिनेता भी निराश लोगों की सहायता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हर जरूरतमंद के लिए मसीहा बने हुए हैं। सोनू सूद ने इतने लोगों की सहायता की है कि अब तक उनके नेक कामों की एक लंबी लिस्ट बन चुकी है। आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद ने यूपी की एक लड़की की सहायता करके उसकी जिंदगी में एक बड़ा बदलाव लाया है। दरअसल, बीमारी की वजह से यूपी की यह लड़की बिस्तर से उठ नहीं पा रही थी। ऐसी स्थिति में अभिनेता इसकी मदद के लिए सामने आए।

सोशल मीडिया के माध्यम से किया शुक्रिया अदा


आपको बता दें कि एक शख्स ने अभिनेता सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट के माध्यम से यह लिखा कि “निसहायो के सहारे प्रिय सोनू सूद जी आपने प्रतिभा का इलाज करा कर इतिहास रचा है। उत्तर प्रदेश हमेशा आपका ऋणी रहेगा। संपूर्ण भारत वर्ष के पंडितों की आवाज सोनू सूद जी बन चुके हैं। कोटि-कोटि प्रणाम।” बता दें, लड़की का आधा शरीर काम नहीं कर रहा था। वह बिस्तर पर पड़ी रहती थी। बीमारी के चलते बिस्तर पर पड़े रहना इसकी मजबूरी बन गई थी। ऐसे में सोनू सूद ने उस लड़की की सहायता की और उसके इलाज का पूरा खर्च उठाया। वहीं अब डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिल रहा है।

सोनू सूद ने रिप्लाई करते हुए लिखा

अभिनेता सोनू सूद ने इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए यह लिखा है कि “जब सब ने बोल दिया था कि प्रतिभा की बीमारी का इलाज कोई नहीं है और अब सालों बाद वह अपने पैरों पर वापस खड़ी होगी। यूपी की इस बच्ची की कहानी ने इतिहास लिख दिया। धन्यवाद।”

शूटिंग के दौरान भी मदद करते हैं सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। इनके नेक काम और दरियादिली कि हर कोई तारीफ करता है। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सोनू सूद द्वारा किए गए कार्यों की खूब प्रशंसा हो रही है। आपको बता दें कि सोनू सूद अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी लोगों की सहायता करते हुए नजर आ चुके हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर रमेश बाला ने सोनू सूद का एक वीडियो साझा किया था, जिस वीडियो के अंदर अभिनेता फरियादियों की बात सुनते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर सोनू सूद ने रमेश बाला के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

अगर हम सोनू सूद के नेक कामों के बारे में बात करें तो अब अभिनेता के फैंस इनको भगवान का दर्जा दे रहे हैं। हाल ही में दुर्गा पूजा के खास अवसर पर अभिनेता के चाहने वालों ने दुर्गा माता की जगह सोनू सूद की मूर्ति को स्थापित किया था। कोलकाता के एक पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति लगाई गई थी।

Back to top button