विशेष

गीता फोगाट ने बेटे की फोटो शेयर कर लिखा ये खास मैसेज, अखाड़े की मिट्टी में अर्जुन खेलता आया नजर

आप सभी लोग पहलवान गीता फोगाट को तो अच्छी तरह जानते ही होंगे। कुश्ती के क्षेत्र में इनका जाना पहचाना नाम बन चुका है। इन्होंने अपनी मेहनत और लगन से अच्छा खासा मुकाम प्राप्त किया है। पहलवान गीता फोगाट सभी लड़कियों के लिए प्रेरणा बन चुकीं हैं। आपको बता दें कि गीता फोगाट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के पीछे खास वजह इनका बेटा है। जी हां, अक्सर यह अपने बेटे अर्जुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बार इन्होंने अपने बेटे अर्जुन की मिट्टी में खेलते हुए तस्वीर शेयर की है, जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फोटो शेयर करने के साथ ही गीता फोगाट ने एक खास मैसेज भी साझा किया है।

पहलवान गीता फोगाट ने मिट्टी में खेलते हुए बेटे अर्जुन की फोटोस की शेयर


जैसा कि आप लोग इन तस्वीरों को देख सकते हैं। इन फोटोस के अंदर पहलवान गीता फोगाट का बेटा अर्जुन अखाड़े की मिट्टी में खेलता हुआ नजर आ रहा है। गीता फोगाट के बेटे अर्जुन की प्यारी सी तस्वीर लोगों को बेहद पसंद आ रही है। अब तक 57 हजार से अधिक इस तस्वीर को लाइक मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए गीता फोगाट ने यह लिखा है कि “जिस मिट्टी में खेल कूद कर आज हम इस मुकाम पर हैं, उसी मिट्टी में अर्जुन को पलता बढ़ता देखना एक मां होने के नाते मेरे लिए सबसे सुनहरे पल है।”

अखाड़े में खेलते हुए नन्हें पहलवान की फोटोस लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सैकड़ों फैंस ने इन तस्वीरों पर कमैंट्स भी किए हैं। आपको बता दें कि भारत की जानी-मानी पहलवान गीता फोगाट एक फ्री स्टाइल रेसलर हैं। पहलवान गीता फोगाट फ्री स्टाइल कुश्ती कला में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं। इन्होंने ओलंपिक ग्रीष्मकालीन खेलों के लिए क्वालीफाई किया था।

इससे पहले भी बेटे अर्जुन की प्यारी सी तस्वीर की थी शेयर


ऐसा पहली बार नहीं है कि इन्होंने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है बल्कि इससे पहले भी पहलवान गीता फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अर्जुन की प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिनको लोगों ने बेहद पसंद किया था। जैसा कि आप लोग इस तस्वीर में देख रहे हैं, इसमें गीता फोगाट का बेटा अर्जुन बेहद क्यूट लग रहा है।

गीता फोगाट का पहलवान पवन कुमार से हुआ है विवाह

पहलवान गीता फोगाट का विवाह पवन कुमार पहलवान से हुआ था। पवन कुमार दिल्ली के पहलवान हैं। पवन गीता से उम्र में 5 वर्ष छोटे हैं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि गीता फोगाट और पवन कुमार की शादी में 5000 से अधिक लोग उपस्थित हुए थे, इनकी शादी में बड़े-बड़े नेताओं से लेकर कई फिल्मो के सितारे भी आए थे। गीता फोगाट पर फिल्म “दंगल” भी बन चुकी है। इस फिल्म में उनका किरदार फातिमा सना शेख ने निभाया, जबकि आमिर खान ने इनके पिता और प्रशिक्षक महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया था।

Back to top button