बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती की रिहाई से भड़के शेखर सुमन, AIIMS रिपोर्ट, सीबीआई जांच पर कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के लगभग 4 महीने होने को जा रहे हैं, लेकिन अभी भी सुशांत मामला उलझा हुआ है। इस मामले को लेकर लगातार जांच जारी है, परंतु अभी तक किसी भी प्रकार का नतीजा निकल कर सामने नहीं आया है। लगातार सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इनको इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। हर कोई यही चाहता है कि अभिनेता सुशांत को जल्द से जल्द इंसाफ मिले, लेकिन मामला सुलझने की जगह उलझता ही जा रहा है। सुशांत मामले से निकले ड्रग्स एंगल के चलते सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लगभग एक महीने से जेल के अंदर बंद थीं, लेकिन बुधवार को ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

रिया चक्रवर्ती की रिहाई से फैंस काफी नाराज हैं। इसी बीच शेखर सुमन भी रिया की रिहाई से भड़क गए। इन्होंने एम्स की रिपोर्ट से लेकर सीबीआई की जांच तक पर सवाल खड़े किए हैं। इन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी जताई।

रिया चक्रवर्ती की रिहाई से नाखुश शेखर सुमन ने कहीं ये बात


आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए ड्रग्स एंगल में बुधवार के दिन अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने राहत दे दी। सुशांत केस में सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा कर दिया। रिया की रिहाई के पश्चात बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना रिएक्शन दिया। अभिनेता शेखर सुमन भी रिया की जमानत को लेकर नाखुश नजर आएं, इन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए यह लिखा कि “रिया को जमानत मिल गई और वह जेल से बाहर हैं। सीबीआई और एम्स रिपोर्ट्स में भी कोई अंतर नजर नहीं आ रहा है। सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी बेल मिल गई। अब दूसरी फॉरेंसिक टीम भी नहीं बन रही है। सब खत्म है, घर चलें?”

आपको बता दें कि एम्स की रिपोर्ट में यह साफ किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई है, उनकी मौत फांसी लगाने के कारण दम घुटने से हुई है लेकिन इस पर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं। सीबीआई का भी कहना है कि वह भी इसी नतीजे पर पहुंच रही है। सुशांत के परिवार वाले एम्स की रिपोर्ट से संतुष्ट बिल्कुल भी नहीं हैं।


अभिनेता शेखर सुमन ने एक और ट्वीट के माध्यम से यह लिखा था कि “सुशांत का मामला शांत ना हो जाए इसलिए हम सभी का अशांत रहना जरूरी है। लेकिन रास्ता बहुत जटिल और मुश्किल हो चुका है। देश के दूसरे मुद्दों के आगे यह केस पीछे होता जा रहा है। अब क्या और कब तक? यह एक बड़ा सवाल है।”

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सुशांत के परिवार वालों के साथ हर समय शेखर सुमन लगातार खड़े हैं और यह अपनी तरफ से अभिनेता के परिवार वालों का पूरा साथ दे रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार शेखर सुमन अभिनेता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। शेखर सुमन ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग में खूब लिखा और सुशांत के परिवार वालों से मिलने यह पटना भी गए थे।

Back to top button