बॉलीवुड

बड़े धूमधाम से मनाया अल्लू अर्जुन ने बीवी का जन्मदिन, खूबसूरती में देती है अच्छे अच्छों को मात

अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं. अल्लू अर्जुन को अपने दमदार अभिनय और एक्शन की वजह से जाना जाता है. अल्लू अर्जुन के करियर की शुरुवात ‘गंगोत्री’ नाम की फिल्म से हुई थी. अल्लू अर्जुन अपने नाम अब तक कई अवार्ड्स कर चुके हैं. कई फिल्मों में तो उन्हें बेस्ट एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड भी मिल चुका है. अर्जुन के पिता का नाम अल्लू अरविंद है. अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं. इतना ही नहीं, वे तेलुगू स्टार चिरंजीवी के भतीजे भी हैं.

अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च 2016 को स्नेहा रेड्डी के साथ शादी रचाई थी. उन्होंने धूमधाम से हैदराबाद शहर में शादी की थी. अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा बेहद ही खूबसूरत हैं. दिखने में वह किसी मॉडल या अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं. आज के इस पोस्ट में हम अल्लू अर्जुन की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि कल ही अभिनेता की पत्नी ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया है. एक्टर ने बेहद ही रोमांटिक तरीके से अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाया. अल्लू अर्जुन ने अपनी पत्नी के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन भी रखा था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.


बता दें, अपनी पत्नी का बर्थडे मनाने के लिए अल्लू अर्जुन ने अपने घर ही एक छोटी सी पार्टी रखी थी. रौशनी से सराबोर समां और कुछ गिने-चुने मेहमानों के बीच अर्जुन की पत्नी स्नेहा ने अपना बर्थडे केक काटा था. स्नेहा को सोशल मीडिया पर अल्लू के फैंस ने भी जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दी थी.

बर्थडे की तस्वीरों में स्नेहा का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. स्नेहा की बर्थडे पार्टी में उनकी गर्ल गैंग भी दिखाई दी थीं. बर्थडे के लिए स्नेहा ने एक बेहद ही स्टाइलिश ऑउटफिट को चुना था. पिंक कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में वह किसी परी से कम नहीं दिख रही थीं. स्नेहा के इस लुक ने उनके फैंस को भी इम्प्रेस किया है.

अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और इस बात का जिक्र वे कई बार कर चुके हैं. एक इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने बताया था कि उनकी और स्नेहा की पहली मुलाकात एक दोस्त की शादी में हुई थी. शादी में जान पहचान हुई और बात दोस्ती तक जा पहुंची. धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, जिसके कुछ दिनों बाद ही इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया.

स्नेहा दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, दिमाग की भी उतनी ही तेज़ हैं. स्नेहा ने अपनी पढ़ाई अमेरिका में रहकर की है. उन्होंने कंप्यूटर साइंस में डिग्री हासिल की है. स्नेहा के पिता हैदराबाद के एक नामी गिरामी बिजनेसमैन हैं. शादी से पहले स्नेहा को कम लोग ही पहचानते थे.

बात करें अल्लू अर्जुन की तो वे अभिनय के साथ-साथ डांस में भी निपुण हैं. साउथ में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. अल्लू अर्जुन ने साउथ की अनेकों हिट फिल्मों में काम किया है. Badrinath, Bunny, Julai, Desamuduru, Varudu, Parugu आदि उनकी बेहतरीन फिल्में हैं.

पढ़ें अल्लू अर्जुन ने 9 साल पहले की थी लव मैरिज, शादी की तस्वीरें शेयर कर कहा – हर रोज़ बढ़ रहा प्यार

Back to top button