बॉलीवुड

‘लगदी लाहौर दी’ पर Bigg Boss 13 की शेफाली जरीवाला ने किया शानदार डांस, Video हो रहा वायरल

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) जल्द शुरू होने जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि ये सीजन भी पिछले साल के सीजन बिग बॉस 13 की तरह हिट होगा। बिग बॉस के 13वें सीजन में जीतने भी कंटेस्टेंट्स आए थे लगभग हर कोई फेमस हुआ था। इनमें शो की सबसे खूबसूरत प्रतिभागी शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) भी थी। शेफाली को शो में उनकी सुंदरता और लीडरशिप क्वालिटी के चलते पहचान मिली थी।

शेफाली आज भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वे यहां आए दिन अपने फोटोज़ और वीडियोज़ साझा करती रहती है। हाल ही में शेफाली ने अपना एक डांस वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में वे लाल रंग की ड्रेस पहने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के सुपरहिट गाने ‘लगदी लाहौर दी (Lagdi Lahore Di Song)’ पर नाचती दिखाई दे रही हैं।

शेफाली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो के ऊपर फैंस अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो को अभी तक 46 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप भी शेफाली का यह दिलकश अंदाज यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

#dressup #reels #reel

A post shared by Shefali Jariwala ? (@shefalijariwala) on


गौरतलब है कि शेफाली को लोग ‘कांटा लगा (Kanta Laga)’ गाने की वजह से जानते हैं। यह गाना आज तक बहुत फेमस है। बिग बॉस 13 में आने के पहले शेफाली ‘नच बलिए 5’ में अपने पति पराग के साथ आ चुकी हैं। इसके अलावा वे ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज ‘बेबी कम ना’ में भी दिखाई दी थी। हालांकि बिग बॉस 13 में आने के बाद उनकी लोकप्रियता में अचानक से इजाफा हो गया। शो में उनका आसिम रियाज़ संग नाम भी जोड़ा गया था।


खूबसूरत और फिट दिखने के लिए शेफाली बहुत व्यायाम करती हैं। इसके साथ ही वे अपनी डाइट का भी अच्छे ख्याल रखती हैं। आप उन्हें वर्कआउट करते हुए यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Good vibes ?? . . . #fitnessgirl #homeworkout #strongnotskinny #quarantinelife #besafe #saturdayvibes #loveyourself #instadaily

A post shared by Shefali Jariwala ? (@shefalijariwala) on


वैसे आपको शेफाली का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button