ब्रेकिंग न्यूज़

ड्रग केस के लपेटे में आ सकते हैं S, R, A नाम वाले तीन बड़े अभिनेता, दीपिका संग कर चुके हैं काम

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को साढ़े तीन महीने से ऊपर हो गए हैं, लेकिन अभी तक एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इस बीच एनसीबी सुशांत केस में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है। सबसे पहले उन्होंने 9 सितंबर को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें और भी कई फिल्मी सितारों पर शक हुआ। जल्द ही बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर हड़कंप मच गया। अभी तक एनसीबी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है।

दीपिका के को-स्टार्स से भी पूछताछ कर सकती है NCB

इसी कड़ी में जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन अभिनेताओं का नाम भी जुड़ सकता है। सूत्रों की माने तो एनसीबी दीपिका के इन तीन को-स्टार्स को पूछताछ के लिए बुला सकती हैं। इन तीनों का नाम एनसीबी को कथित तौर पर धर्मा प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर क्षितित रवि प्रसाद ने बताया है। उनके अनुसार इन तीनों अभिनेताओं के नाम S, R और A से शुरू होते हैं।

A नाम का अभिनेता ड्रग्स लेता और देता था

बताया जा रहा है कि इन तीनों अभिनताओं में A नाम का अभिनेता न सिर्फ खुद ड्रग्स लेता था बल्कि अपने संपर्क में आने वालों को ड्रग्स देता भी था। A नाम वाले इस अभिनेता का नाम क्रिकेटर से भी जुड़ा है। खबरों की माने तो एनसीबी इस A नाम वाले अभिनेता सहित S और R नाम के एक्टर्स को पूछताछ के लिए समन भेज सकती हैं।

सुशांत भी लेते थे ड्रग्स

बीते शनिवार 26 सितंबर को ही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से लंबी पूछताछ की थी। इस दौरान सभी अभिनेत्रियों ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर दिया। दीपिका ने एनसीबी को बताया कि वह अपनी चैट में सिगरेट के बारे में पूछ रही थी। वे सिगरेट को कोड वर्ड में ‘माल’ कहती हैं। इसके अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने अपनी पूछताछ में यह बात स्वीकार की है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे।

अभी तक 18 लोग हो चुके गिरफ्तार

सुशांत केस में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी अभी तक 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। सबसे लेटेस्ट गिरफ़्तारी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद की है।

उधर सोमवार को एम्स ने भी सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी। ऐसे में सभी को यही इंतजार है कि यह केस जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंच जाए।

Back to top button