बॉलीवुड

14 जून तक सुशांत के लिए काम करने वाले नौकर को सारा ने दी नौकरी, इस बात का लग रहा था डर

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कुछ ही दिनों में 4 महीने पूरे हो जाएंगे, लेकिन सीबीआई के हाथ अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नहीं लगी है, जिससे कि आत्महत्या को मर्डर करार दिया जा सके. सुप्रीम कोर्ट द्वारा केस सीबीआई को सौंपे जाने के बाद एम्स के डॉक्टरों की टीम भी सुशांत के मौत की छानबीन में जुटी हुई थी.

एम्स ने एक्टर की प्राइमरी रिपोर्ट, विसरा रिपोर्ट और अटॉप्सी रिपोर्ट सीबीआई के हवाले कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह बात सामने आई है कि विसरा रिपोर्ट में सुशांत की बॉडी में किसी प्रकार का कोई जहर नहीं पाया गया है. एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का कोई आर्गेनिक पॉइज़न नहीं मिला है.

बीते दिनों बॉलीवुड की चार बड़ी अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए एनबीसी दफ्तर बुलाया गया था. पूछताछ में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किये थे. इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे.

बता दें, सुशांत के निधन के बाद सीबीआई ने नीरज सिंह, सिद्धार्थ पिठानी और केशव से पूछताछ की थी. अब ऐसे में खबर आ रही है कि केशव जो कि सुशांत के यहां काम किया करते थे, उन्हें सारा ने अपने यहां काम करने के लिए हायर कर लिया है. हाल ही में केशव सारा के घर ट्रैक हुए हैं.

सारा के यहां काम कर रहे केशव?

रिपब्लिक चैनल की मानें तो हाल ही में केशव ने सारा के यहां काम करना शुरू किया है. रिपोर्ट में किये गए दावे के अनुसार इस बात का खुलासा सारा के घर के बाहर मौजूद रहने वाले बॉडीगार्ड ने किया है. कुछ दिन पहले नीरज से जुड़े एक शख्स ने खुलासा किया था कि हाल ही में केशव गोवा से मुंबई लौटा है. रिपोर्ट्स की मानें तो वह सारा के कहने पर ही मुंबई वापस लौटा है.

अब हर किसी के मन में यह सवाल उठने लगा है कि ड्रग्स विवाद में इतनी बुरी तरह फंसे होने के बावजूद सारा ने केशव को क्यों हायर किया है? साथ ही यह खबर भी सामने आ रही है कि सुशांत के एक स्टाफ ने जावेद अख्तर के यहां काम करना शुरू कर दिया है. ऐसे में लोगों का कहना है कि इस समय सुशांत के स्टाफ को हायर करना उनके गले के नीचे नहीं उतर रहा है. लोगों को अब लगने लगा है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री मिलकर जरुर कोई न कोई बात छुपा रही है.

सारा ने कबूली अफेयर की बात

बीते दिनों एनसीबी से पूछताछ के दौरान सारा ने माना था कि सुशांत से उनका अफेयर था. सारा ने बताया था कि साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. फिल्म की टीम के साथ सुशांत के साथ छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड जाने की भी बात सारा अली खान ने एनसीबी के सामने कबूली थी. सुशांत के साथ अपने ब्रेकअप पर सारा ने कहा था कि समाज की तरफ से उन पर सुशांत के साथ ब्रेकअप को लेकर कोई दबाव नहीं था.

सारा ने यह भी माना कि उन्होंने सुशांत के साथ ब्रेकअप ड्रग्स की लत के कारण भी नहीं किया. सारा के मुताबिक, वे सुशांत से अलग इसलिए हुईं क्योंकि वह अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थीं. इंडस्ट्री में नई होने के कारण उन्हें अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर ही लगाना था. साथ ही सारा ने कहा था कि सुशांत रिश्ते में लॉयल नहीं थे. सारा ने बताया था कि सुशांत उन पर दबाव बनाते थे कि वे अपनी अपकमिंग फिल्मों में निर्माता/निर्देशक से सुशांत के साथ काम करने के लिए अप्रोच करें, जो कि न्यूकमर होने के नाते सारा के लिए संभव नहीं था.

पढ़ें Pics: पार्टियों की जान हैं सारा अली खान, जाम झलकाते नशीली आंखों के साथ वायरल हुई तस्वीरें

Back to top button