बॉलीवुड

इरफान खान की कब्र की हालत देख कर फैन्स को आया तरस, तो मरहूम एक्टर की पत्नी ने दिया यह जवाब

अभिनेता इरफान खान की क्रब की फोटो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें इनकी क्रब के पास बेहद ही घास उग रखी थी और क्रब के आसपास बिलकुल भी सफाई नहीं थी। इरफान खान की क्रब की ये तस्वीर देख लोगों ने खूब प्रतिक्रिया दी और इरफान खान की क्रब के पास सफाई ना होने पर दुख जाहिर किया। वहीं एक यूजर ने तो इरफान खान की पत्नी से कहा कि वो अभिनेता की कब्र को सजा कर रखें। यूजर की इसी राय पर अभिनेता की पत्नी सुतापा ने बेहद ही प्यार सा जवाब दिया है।

एक यूजर ने सुतापा को कमेंट किया करके लिखा कि डियर सुतापा मैंने हाल ही में इरफान भाई की कब्र की फोटो देखी। मुझे बहुत दुख हुआ। क्योंकि अभी कुछ महीने ही हुए हैं और उनकी कब्र का ऐसा हाल हो गया है। मुझे लगा था आपने रात की रानी पौधा लगाया है क्योंकि इरफान को ये पौधा काफी पसंद था। क्या हुआ? अगर वो फोटो रियल है तो ये बहुत ही शर्म की बात है। अगर आपके पास इरफान के कब्र की हाल की फोटो है तो उसे पोस्ट करिए।

यूजर को जवाब देते हुए सुतापा ने लिखा कि औरतों को मुस्लिम कब्रिस्तान में जाने की इजाजत नहीं होती नहीं तो वो जरूर रात की रानी का पौधा लगातीं। वहीं क्रब के पास उगी घास को लेकर सुतापा ने लिखा कि बारिश की वजह से कब्र के पास घास और पौधे उग गए हैं। ये वाइल्ड और खूबसूरत है जैसा कि मैंने फोटो में देखा जिसकी आप बात कर रहे हैं। आखिर क्यों सब कुछ परिभाषा के अनुसार ही होना चाहिए और क्या पता कि कब्र के पास जो पैधे उगे हैं उसका कोई उद्देश्य हो। ध्यान से देखो।

गौरतलब है कि 29 अप्रैल को अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया था। ये लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इलाज के लिए ये कई  समय तक लंदन भी रहे थे। लेकिन इस साल इनका निधन कैंसर के कारण हो गया था। निधन के बाद मुंबई में ही इरफान खान के शव को दफनाया गया है। वहीं हाल ही में इरफान खान के दोस्त और एक्टर चंदन रॉय इनकी क्रब पर गए थे और एक खूबसूरत पोस्ट लिखते हुए इन्होंने कहा था कि मैं उनकी क्रब पर गया था और वो आराम से पेड़ पौधे के आसपास सो रहे हैं। साथ में ही इन्होंने इरफान की क्रब की फोटो भी शेयर की थी।

Back to top button