बॉलीवुड

NCB पर भारी पड़ी दीपिका, ड्रग चैट के सवालों से बचने के लिए अपनाया ये तरीका

ड्रग मामले में इन दिनों बॉलीवुड के कई सितारें घिरे हुए हैं। अभी तक इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। दीपिका का नाम सामने तब आया जब उनकी अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग हुई एक चैट वायरल हो गई। इस चैट में दीपिका ने करिश्मा से पूछा था कि ‘माल है क्या?’ जब एनसीबी ने दीपिका से पूछा कि ‘माल है क्या?’ से आपका क्या मतलब था? तो एक्ट्रेस का जवाब सुन हर कोई हैरान रह गया।

सिगरेट को ‘माल’ बोलती है दीपिका

दीपिका ने एनसीबी से कहा कि – ‘हां मैंने ‘माल है क्या?’ पूछा था लेकिन माल का मतलब वह नहीं जो आप समझ रहे हैं। हम सिगरेट को माल कहते हैं। यह हमारा कोड वर्ड है।’

दीपिका के इस जवाब के बाद एनसीबी ने चैट में से ही रिफ्रेंस लेते हुए पूछा कि ‘फिर हैश क्या है? ये भी आप ने चैट में कहा था।’ दीपिका ने इसके जवाब में कहा कि ‘हम सिगरेट को माल कहते हैं जबकि हैश और वीड सिगरेट के टाइप को कहते हैं। मतलब अलग अलग ब्रांड की सिगरेट।’ फिर एनसीबी ने पूछा कि ‘ हैश और वीड अलग-अलग ब्रांड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं?’ इसके जवाब ने दीपिका बोली ‘पतली सिगरेट को हम हैश बोलते हैं जबकि मोटी सिगरेट को वीड कहते हैं।’

इंडस्ट्री में होती है कोड वर्ड में बात

दीपिका आगे बताती हैं कि हम ड्रग्स नहीं लेते हैं बस सिगरेट पीते हैं। ऐसे में एनसीबी ने कहा कि फिर आपने कोडवर्ड्स का उपयोग क्यों किया? तो इस पर एक्ट्रेस बोलती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में बातचीत के दौरान कई कोड वर्डस यूज होते हैं। इसके बाद दीपिका ने एनसीबी को कई कोडवर्ड्स बताए जिनमें पनीर और क्विकी एंड मैरिज खास था। इसमें पनीर का इस्तेमाल वे दुबले पतले लोगों के लिए करते हैं जबकि क्विकी एंड मैरिज लॉन्ग एंड शॉर्ट रिलेशनशिप के लिए इस्तेमाल होता है।

ड्रग्स लेने से दीपिका ने किया इनकार

एनसीबी को दिए बयान में दीपिका ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया। वहीं उनके कोडवर्ड्स वाली बात सुन एनसीबी हैरान रह गई। एक तरह से ये दीपिका की तरफ से नहले पर दहला था। ऐसे में अब देखना यह होगा कि एनसीबी इस केस को आगे कैसे बढ़ाएगी। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि दीपिका ने जिस तरह से एनसीबी के सामने कोड को डिकोड किया वह उनका इस मामले से बचने का तरीका था।

Back to top button