बॉलीवुड

पोती सारा का नाम ड्रग में फंसा तो दादी हुई परेशान, सारा की मदद के लिए तैयार हुई सैफ की मां

बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों ड्रग्स मामले में बुरी तरह से घिरी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद पहले उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हुईं और उसके बाद रिया के बयानों और कुछ व्हाट्सएप स्क्रीनशॉट्स को आधार बनाकर बीते शनिवार तीन बड़ी अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सघन पूछताछ की गई है।

बता दें कि इन दिनों पूरा बॉलीवुड एनसीबी के रडार में आ चुका है और मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है। बहरहाल सारा अली खान का नाम सामने आने के बाद पटौदी खानदान में हड़कंप मचा हुआ है। जी हां, ड्रग्स मामले में पूरा पटौदी खानदान का नाम खराब हो रहा है। ऐसे में पिछले दिनों सारा के पिता सैफ अली खान ने ये साफ कर दिया था कि वो ड्रग्स मामले में अपनी बेटी की कोई मदद नहीं करेंगे। लिहाजा अब इस पूरे मामले को लेकर पटौदी खानदान में उथल पुथल की स्थिति बन गई है।

सैफ नहीं करेंगे सारा की मदद, मुंबई से दिल्ली हुए रवाना..

गौरतलब हो कि फिल्म केदारनाथ में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रहीं सारा अली खान का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया और ये पटौदी खानदान के लिए एक बड़ा झटका था। एक तरफ जहां सैफ अली खान ने पहले ही सारा को मदद देने से इनकार कर दिया, तो वहीं दूसरी तरफ खबर आई कि सारा भी इस मामले को संभालने के लिए अपने पिता सैफ पर निर्भर नहीं हैं। वहीं खबर तो ये भी है कि सैफ अली खान ने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को भी इस मामले में मदद करने से मना कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि सैफ ने अपनी पत्नी अमृता सिंह को इसके लिए दोषी ठहराया है। बता दें कि सैफ अपनी पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ मुंबई से दिल्ली रवाना हो गए हैं। इसके पीछे की वजह करीना कपूर की आने वाले फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग बताई जा रही है।

सारा की मदद के लिए तैयार हुई पटौदी खानदान की बहु..

सैफ अली खान ने भले ही सारा की मदद करने से साफ इनकार कर दिया हो, लेकिन सैफ की मां शर्मिला टैगोर मदद के लिए आगे आई हैं। बता दें कि शर्मिला टैगोर इस पूरे मामले में सारा अली खान की मदद करने के लिए तैयार हैं और वो पूरी कोशिश कर रही हैं कि सारा को इस मामले से बचा लिया जाए। मालूम हो कि शर्मिला टैगोर फिल्म जगत की एक बड़ी हस्ती हैं, वो साल 2004 से 2011 तक भारतीय फिल्म सेंसर बोर्ड की चेयरपर्सन रही हैं।

सारा ने एनसीबी के सामने कबूली थी ये बात..

बता दें कि अभिनेत्री सारा अली खान ने एनसीबी के सामने इस बात को कबूल किया था कि वो साल 2018 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। साथ ही सारा ने चौंकाने वाला खुलासा ये भी किया था कि वो सुशांत के फार्महाउस में पार्टीज के लिए जाती थीं , मगर उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया। बता दें कि एनसीबी की पूछताछ में दीपिका, सारा और श्रद्धा तीनों ने ही ड्रग्स लेने वाली बात से साफ इनकार किया था। खैर, अब देखना दिलचस्प होगा कि एनसीबी आगे क्या कदम उठाती है।

Back to top button
?>