बॉलीवुड

सारा ने सुशांत के साथ ब्रेकअप को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- सुशांत लॉयल नहीं थे और बार-बार..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जो ड्रग्स एंगल सामने आया है, उसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि एनसीबी लगातार अपना शिकंजा कसती जा रही है. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान से भी एनसीबी ने पूछताछ की है. बताया जा रहा है कि लगभग 5 घंटे तक एनएसीबी की पूछताछ चली है. सारा अली खान के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से भी बड़ी गहराई से एनसीबी ने पूछताछ की है. इसी पूछताछ के बारे में बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने इस दौरान एनसीबी के सामने उस बात का खुलासा कर दिया है, जिसके बारे में काफी समय से बात हो रही थी.

सारा अली खान, जिन्होंने कि फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था, उन्होंने एनसीबी को यह बताया है कि वे सुशांत के साथ रिश्ते में थीं. उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उन दोनों का अफेयर चल रहा था. सारा ने एनसीबी को बताया है कि वर्ष 2018 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान वे दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे और इन्हें प्यार हो गया था. बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने एनसीबी को यह बताया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जब दोनों अच्छे दोस्त बन गए तो इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था.

थाईलैंड ट्रिप पर सारा भी थीं साथ

यही नहीं, फिल्म की टीम के साथ सुशांत सिंह राजपूत के साथ छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड जाने की भी बात सारा अली खान ने एनसीबी के सामने की है. इस बारे में जानकारी देते हुए सारा अली खान ने एनसीबी को यह बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ आखिर ऐसा क्या हो गया था कि उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा. उन्होंने अपनी ब्रेकअप करने की वजह के बारे में खुलकर हर बात सामने रख दी है. ऐसा बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने एनसीबी से साफ-साफ यह कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स की लत में होना उनके ब्रेकअप की वजह बिल्कुल भी नहीं रहा है.

प्रेशर की वजह से नहीं किया ब्रेकअप

सारा ने यह भी बताया है कि समाज की तरफ से भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते को लेकर उन पर किसी भी तरह का कोई भी दबाव नहीं बना था. सारा ने बताया है कि वे अपने फिल्मी करियर को आगे बढ़ाना चाह रही थीं. इसी वजह से उन्होंने सुशांत से ब्रेकअप किया. उन्होंने कहा कि उस वक्त उनके फिल्मी करियर की शुरुआत हो रही थी. अपने करियर की शुरुआत में वे इस तरह के रिश्ते को आगे बढ़ाने के पक्ष में नहीं थीं. वे पूरा ध्यान अपने करियर पर ही देना चाहती थीं. यही वजह रही कि उन्होंने सुशांत के साथ ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया था.

लॉयल नहीं थे सुशांत

ऐसे में इससे जुड़ी एक और चौंकाने वाली बात सामने आ रही है. सारा ने जांच अधिकारियों को सुशांत के साथ ब्रेकअप की एक और वजह बताई थी, जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है. दरअसल, सारा ने एनसीबी के अधिकारियों को बताया है कि सुशांत रिश्ते में लॉयल नहीं थे और ये भी एक बड़ी वजह थी उनसे ब्रेकअप करने की. साथ ही सारा के मुताबिक सुशांत रिश्ते में ओवर पजेसिव थे, जिससे सारा परेशान थीं. सारा ने बताया कि सुशांत उन पर दबाव डाला करते थे कि वे अपनी अपकमिंग फिल्मों में निर्माता/निर्देशक से सुशांत के साथ काम करने के लिए अप्रोच करें. सारा ने बताया कि उनके लिए ऐसा करना संभव नहीं था, क्योंकि वे खुद इंडस्ट्री में नई थीं.

बता दें, जांच के दौरान सारा ने यह बात तो मान ली कि वे सुशांत के साथ सिगरेट पिया करती थीं. हालांकि सारा ने किसी भी तरह के ड्रग्स लेने की बात को पूरी तरह से नकार दिया है. बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसमें सारा सुशांत के साथ स्मोक करती दिखाई दे रही थीं. सूत्रों के मुताबिक सबूत के तौर पर यही विडियो एनसीबी के पास मौजूद है. हालांकि विडियो के आधार पर कह पाना मुश्किल है कि दोनों किस चीज का सेवन कर रहे थे. वहीं, एनसीबी की जांच में सारा और श्रद्धा ने माना है कि उन्होंने सुशांत को अपने वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते हुए देखा था.

पढ़ें बेटी सारा की हरकतों से नाराज हैं पिता सैफ अली खान, अब हर कदम पर रख रहे कड़ी नजर

Back to top button