बॉलीवुड

बेटी सारा की हरकतों से नाराज हैं पिता सैफ अली खान, अब हर कदम पर रख रहे कड़ी नजर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जो ड्रग्स एंगल सामने आया है, उसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि एनसीबी लगातार अपना शिकंजा कसती जा रही है. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान से भी एनसीबी ने पूछताछ की है. मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों लगभग 5 घंटे तक एनएसीबी की पूछताछ सारा से चली थी.

ताजा खबरों की मानें तो सारा का नाम ड्रग्स मामले में आने के बाद सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर संग पटौदी पैलेस चले गए हैं. हालांकि पटौदी पैलेस जाने के बाद भी सैफ सारा पर कड़ी नजर बनाये हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब सैफ खुद अपनी बेटी को बचाने में जमीन-आसमान एक कर रहे हैं. उन्होंने सारा के लिए एक स्पेशल लीगल टीम भी बनवाई है.

दरअसल, जब सारा अली खान का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था तो लोग सैफ अली खान की भूमिका पर भी सवाल उठाने लगे थे. सुनने में आ रहा था कि सैफ अली खान इतनी कम उम्र में सारा पर इस तरह के आरोप लगने से बेहद नाराज थे और इस वजह से उनकी मदद भी नहीं करना चाहते थे. पर अब ऐसा कुछ भी नहीं है. सैफ अपनी बेटी को बचाने के लिए जी-जान लगा रहे हैं.

बेटी से दूर रहते हुए भी सैफ उन पर पूरी निगरानी रख रहे हैं और उनके साथ लगातार टच में बने हुए हैं. यहां तक कि जब सारा पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंची थी, तब भी सैफ उनके साथ टच में थे. इस दौरान सारा अपने वकीलों के साथ भी टच में थीं. सारा कभी पिता तो कभी वकील के साथ लगातार संपर्क में बनी हुई थीं.

इस बात में कोई शक नहीं है कि सैफ सारा अली खान और इब्राहिम अली खान से बेहद प्यार करते हैं. वे जितना तैमूर से प्यार करते हैं, उतना ही इन दोनों से भी करते हैं. वहीं, सारा भी अपने भाई तैमूर और सौतेली मां करीना कपूर खान के बेहद करीब हैं. सारा और करीना एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो करीना इसी हफ्ते से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग करने वाली हैं. इस दौरान वे पटौदी पैलेस में ही रुकेंगी. फिल्म की शूटिंग महीनों तक चल सकती है, जिसकी वजह से सैफ भी उनके साथ आये हैं. गौरतलब है कि करीना दूसरी बार गर्भवती हैं और अगले साल उनके घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

पढ़ें श्रद्धा और सारा ने कहा ड्रग्स लेते थे सुशांत सिंह, बेटा का नाम आने से घरवाले हुए परेशान

Back to top button